जहानाबाद की घटना को देखकर हाई अलर्ट पर है जिला प्रशासन

Jehanabad News - जहानाबाद की घटना को देखते हुए अरवल जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट पर है। इसको लेकर प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी को...

Oct 13, 2019, 07:45 AM IST
जहानाबाद की घटना को देखते हुए अरवल जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट पर है। इसको लेकर प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी को अपने-अपने मुख्यालय में उपस्थित रहने को कहा गया है। साथ ही कहीं भी विधि व्यवस्था की स्थिति नहीं बिगड़े। इसके लिए संभावित 30 जगह पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात किया गया है। दंडाधिकारी के रूप में जिला के वरीय पदाधिकारी से लेकर कनीय पदाधिकारी को तैनात किया गया है। इसके लिए जिलास्तर से निकाले गए आदेश में स्पष्ट रूप से निर्देश दिया गया है कि हर हाल में पदस्थापित जगह उपस्थित रहे। साथ ही स्थिति पर हमेशा नजर रखें। कहींं स्थिति गड़बड़ दिखे, तो इसकी सूचना तत्काल जिला के पदाधिकारी को करें। ताकि उस पर कार्रवाई करते हुए स्थिति को नियंत्रण में रखा जाए।

सादे लिबास में तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

जिले की वस्तु स्थिति से अवगत कराते रहने का निर्देश विशेष शाखा को भी दिया गया है।इसके अतिरिक्त सादे वर्दी में पुलिस के लोगों को जगह-जगह लगाया गया है। जो पूरे स्थिति का अवलोकन करते रहेंगे। इस बीच जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी द्वारा किंजर, करपी, कुर्था, कलेर, शहर तेलपा, मानिकपुर, इमामगंज सहित जिले के सभी थाना क्षेत्रों में घूम-घूम कर लोगों से अपील किया गया है कि शांति बनाए रखें। किसी भी हाल में घबराने की जरूरत नहीं है। किसी के बहकावे में नहीं आएंं। सभी जगह सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। सभी जगह पेट्रोलिंग की व्यवस्था की गई है। सभी लोग आपस में मिलजुल कर अमन चैन बनाए रखें। जिलाधिकारी के साथ पुलिस उपाधीक्षक शशि भूषण सिंह सहित जिले के कई वरीय पदाधिकारी थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना