--Advertisement--

वार्ड सचिव के चुनाव को लेकर सलेमापुर में दो गुटों में चलीं लाठियां, आठ जख्मी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:45 AM IST

Jehanabad News - कल्पा ओपी क्षेत्र के सलेमापुर गांव में रविवार की शाम दो पक्षाें के बीच लाठी व डंडे से हुई जमकर मारपीट में वार्ड...

Jehanabad News - strikes of two groups in salempur eight wounded
कल्पा ओपी क्षेत्र के सलेमापुर गांव में रविवार की शाम दो पक्षाें के बीच लाठी व डंडे से हुई जमकर मारपीट में वार्ड सदस्य समेत दोनों पक्ष के आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में एक पक्ष से वार्ड सदस्य प्रमिला देवी, सोनवां देवी, कांति देवी, त्रिपुरारी कुमार, छोटू कुमार व नरेश बिंद शामिल हैं। जबकि दूसरे पक्ष से योगेन्द्र बिंद और अजीत कुमार शामिल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें से अधिकांश के सिर फटे हैं। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को वार्ड क्रियान्वयन समिति के सचिव पद का चुनाव होना था। इसे लेकर रविवार की दोपहर आमसभा थी। सचिव के पद पर अपना कब्जा जमाने के लिए दो पक्ष के लोग आपस में उलझ गए। हंगामा होता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को शांत करा दिया। इसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से आमसभा स्थगित कर दिया गया। हालांकि दोनों पक्षों में वर्चस्व को लेकर तनातनी बनी रही। अस्पताल में पहुंचे जख्मी के परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे फिर से झड़प शुरू हो गई और देखते-देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी चलने लगी।अंधेरा होने के कारण जिसकी जितनी बनी, उसने दनादन लोगों को जख्मी कर दिया। कुछ देर के लिए गांव में अफरातफरी की स्थिति बनी रही। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों पक्ष के लोग तितर-बितर हुए। ओपी प्रभारी बीके चौधरी ने बताया कि अभी तक किसी पक्ष ने लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वह खुद अस्पताल में मौजूद हैं। दोनों पक्ष के लोग जख्मी हैँ। शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस अग्रेतर कार्रवाई करेगी।

 

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

मारपीट में घायल महिला का इलाज करते चिकित्सक ।

मचला के पास सड़क दुर्घटना में तीन बाइक सवार जख्मी

जहानाबाद |कल्पा- किनारी पथ पर कल्पा मचला के समीप रविवार की दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में तीन सवार जख्मी हो गए। जख्मी में खिदरपुरा का भोलू कुमार,दीपक और सन्नी शामिल है। तीनों जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया। जख्मी युवक ने बताया कि वे तीनों एक बाइको जहानाबाद आ रहे थे तभी अचानक रोड पर जानवर आ जाने से लगाई गई ब्रेक के कारण उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

अस्पताल में भी दोनोंं पक्ष के लोग करते रहे तनातनी

जख्मी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे दोनों पक्ष के लोग ठहर-ठहर कर एक दूसरे से भिड़ने को आतुर थे। हालांकि पुलिस की मौजूदगी के कारण अस्पताल में उनकी एक न बनी। कुछ स्थानीय समझदार लोगों ने भी दोनो पक्षों को अस्पताल में भीड़ने के अंजाम से अवगत कराकर उन्हें शांत कराया। एक ही साथ आठ-आठ जख्मी के पहुंचने के कारण अस्पताल में भी अफरातफरी की स्थिति बनी रही। फिलहाल दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी है।

Jehanabad News - strikes of two groups in salempur eight wounded
X
Jehanabad News - strikes of two groups in salempur eight wounded
Jehanabad News - strikes of two groups in salempur eight wounded
Astrology

Recommended

Click to listen..