• Hindi News
  • National
  • Makhdumpur News Today Was Going To Get The Procession The Youngest Going To Shop Trickled By The Hive

आज निकलने वाली थी बारात, खरीदारी करने जा रहे जवान को हाइवा ने रौंद डाला

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीय थाना के उमता गांव में शादी के उत्साही माहौल में अचानक माहौल गमगीन हो गया। दरअसल स्थानीय थाना के उमता गांव निवासी व आर्मी के जवान विपिन कुमार गुरुवार को अपनी शादी की खरीदारी के लिए अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक से मखदुमपुर बाजार जा रहा था। इसी बीच मखदुमपुर में एनएच 83 पर मानस इंटरनेशनल स्कूल के समीप एक हाइवा ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना में वह अत्यंत गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके साथ बाइक पर सवार उसका बहनोई व सरेन गांव निवासी शशिकांत भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस बात की सूचना तुरंत किसी ने थाने को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इसके पहले कि बवाल बढ़ता, दोनों घायलों को तुरंत जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचा दिया, जहां आर्मी के जवान विपिन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके पूर्व बाइक सवार को रौंदकर हाइवा का चालक वाहन के साथ तुरंत मौके से फरार हो गया। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों काे सौंप दिया गया है।

दिसंबर 2017 में ही आर्मी की लगी थी नौकरी, शादी को लेकर छुट्टी पर आया थ
हादसे के बाद लड़का और लड़की पक्ष में हाहाकार, धरी रह गई सभी तैयारियां
दुर्घटना में हुए अचानक मौत की सूचना के बाद लड़के के घर उमता व लड़की के घर में हाहाकार की स्थिति उत्पन्न हो गई। दरअसल कुछ पल पहले तक दोनों घरों में शादी के विभिन्न लगनौती रस्म अदायगी व उत्साह में डूबे हुए परिजन अचानक गम के गहरे समंदर में समा गए। सूचना मिलते ही दाेनों परिवार के लोग बदहवास हो गए। लड़के और लड़की के माता-पिता से लेकर हर कोई अचानक हुए इस हादसे से हतप्रभ रह गए और सभी दहाड़ मारकर छटपटाने लगे। पोस्टमार्टम हाउस के पास परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल हृदय विदारक हो रहा था।

हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन

बारात की थी तैयारी, भतवान की तैयारी में लगा था विपिन

विगत कुछ महीने पहले विपिन की चाढ़ गांव में शादी तय हुई थी। गत चार मार्च को ही तिलक की रस्म अदायगी हुई थी। बुधवार को मंडपाच्छादन हुआ था। गुरुवार को भतवान और अगले दिन शुक्रवार को घर से बरात निकलने की तैयारी हाे रही थी। गुरुवार को वह शादी से जुड़े सामान और शाम के आयोजन में हरी सब्जी की खरीदारी को अपने बहनोई शशिकांत के साथ बाइक पर सवार होकर मखदुमपुर बाजार जा रहा था कि रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। मृतक के होने वाले ससुर ने बताया कि दिसंबर 2017 में ही आर्मी की नौकरी लगी थी। पोस्टिंग फिलहाल राजस्थान में थी और वह शादी को लेकर छुट्टी पर आया हुआ था। विपिन तीन भाईयों व एक बहन में सबसे बड़ा था।

खबरें और भी हैं...