10 लीटर के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

Jehanabad News - उत्पाद विभाग की टीम ने शकुराबाद उचिटा गांव में छापेमारी कर 10 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST

उत्पाद विभाग की टीम ने शकुराबाद उचिटा गांव में छापेमारी कर 10 लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गगनकुरा और रतनी में छापेमारी कर लगभग 4 क्विंटल जावा महुआ नष्ट किया है। उत्पाद निरीक्षक निरंजन कुमार झा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि उचिटा गांव में चोरी-छिपे शराब बनाई और बेची जा रही है। सूचना के आलोक में शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर निशा कुमारी और सोनू कुमार के नेतृत्व में उचिटा गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान बेबी देवी और जितेंद्र मांझी को पांच पांच लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके बाद रतनी प्रखंड के गगनकुरा और रतनी में छापेमारी कर लगभग चार क्विंटल जावा महुआ विनष्ट किया गया। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों धंधेबाजों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कांड दर्ज की गई है। कांड दर्ज करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि शराब बनाने, बेचने और सेवन करने वालों के खिलाफ विभाग का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

नशे में हंगामा कर रहे शराबी को पकड़ा

घोसी | पुलिस ने शराब के नशे में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शराब पीकर शोरगुल कर रहे गंगापुर गांव निवासी दिलकेश्वर पासवान को गिरफ्तार किया गया है। सूचना पर पुलिस ने शराबी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसकी मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना