इलेवन स्टार ने सकलदेव मेमोरियल को दी शिकस्त

Jehanabad News - जिलास्तरीय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के खेले जा रहे 17 वें में बुधवार को इलेवन स्टार की टीम ने सकलदेव मेमोरियल की...

Jan 16, 2020, 08:15 AM IST
Makhdumpur News - xi star defeated sakaldev memorial
जिलास्तरीय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के खेले जा रहे 17 वें में बुधवार को इलेवन स्टार की टीम ने सकलदेव मेमोरियल की टीम को 86 रनों से हरा दिया। इसके पूर्व भारी ठंड और कुहासा के कारण मैच के निर्धारित आेवरों के कोटे को घटाकर 25-25 ओवरों का कर दिया गया। सुबह टॉस इलेवन स्टार की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसके बल्लेबाजों ने भारी मौसम में स्विंग ले रही गेंदों के बीच निर्धारित 25 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 158 रनों का सम्मान जनक स्कोर खड़ा कर लिया और विपक्षी टीम सकलदेव मेमोरियल को 159 रनों का लक्ष्य दिया। इलेवन स्टार टीम की ओर से मोनू राज ने 55 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली जबकि अभिषेक ने 46 रनों की शानदार पारी खेली। सकलदेव मेमोरियल की टीम की ओर से गेंदबाजी में विशाल एवं र|ेश ने तीन-तीन,पंकज ने दो जबकि करण यादव ने एक विकेट लिए।

जीत के बाद ट्रॉफी के साथ उत्साहित खिलाड़ी।

अभिषेक व नीरज की गेंदबाजी के आगे नहीं टिक विरोधी

25 ओवरों में 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सकलदेव मेमोरियल की टीम इलेवन स्टार टीम के अभिषेक और नीरज के धारदार गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए और 16 वें ओवर में पूरी टीम का मात्र 72 रनों के स्कोर पर पुलिंदा बंध गया। इस तरह लीग का अपना तीसरा मैच भी गवां कर टीम लगभग लीग के दौर से बाहर हो गई। हालांंकि सकलदेव मेमोरियल टीम का अब भी दो मैच बचा हुआ है। सकलदेव टीम की ओर से चंदन 16 करण और विशाल 14-14 रन हीं दोहरे अंक तक पहुंच पाए।गेंदबाजी में इलेवन स्टार की ओर से अभिषेक ने तीन नीरज ने तीन विकास ने दो जबकि रूपेश और सौरव ने एक-एक विकेट लिए। इस तरह से इलेवन स्टार की टीम ने सकलदेव मेमोरियल की टीम को 86 रनों से हरा दिया। मैच में शानदार ऑल राउंडर प्रदर्शन 46 रन और तीन विकेट के लिए विजेता टीम के खिलाड़ी अभिषेक को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया। मैच में अम्पायर की भूमिका श्रीकांत शर्मा और शशि सिंह ने जबकि स्कोरर की भूमिका राणा प्रताप सिंह ने निभाई। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रोहित राज व संयुक्त सचिव डीके पाल ने बताया कि गुरुवार को पीके इलेवन और नारायण मेमोरियल के बीच सुबह नौ बजे से मुकाबला होगा।

X
Makhdumpur News - xi star defeated sakaldev memorial
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना