बीपीएससी परीक्षा में 12 बजे के बाद केंद्र में नहीं मिलेगा प्रवेश, होगी विशेष जांच

Kaimur News - बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 65 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में निर्धारित समय बारह बजे के बाद...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:45 AM IST
Bhabhua News - bpsc exams will not get admission in the center after 12 pm special investigation will be done
बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 65 वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में निर्धारित समय बारह बजे के बाद परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश नहीं मिलेगा। इसकी विशेष जांच भी की जाएगी। कैमूर में 15 अक्टूबर को 14 परीक्षा केंद्रों पर बीपीएससी की परीक्षा आयोजित होगी। शनिवार को डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी दिलनवाज अहमद ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर परीक्षा की तैयारियों के संदर्भ में जानकारी दी। बताया गया कि जिले में परीक्षा के लिए 14 परीक्षा केंद्रों का चयन किया जा चुका है। कैमूर में 7600 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। सरदार बल्लभ भाई पटेल कॉलेज में 700, परीक्षार्थियों को बैठने की व्यवस्था की गई है।

जबकि शहीद संजय सिंह महिला कॉलेज में 700, एमडीआर पटेल डिग्री महिला कॉलेज में 500, भूपेश गुप्त डिग्री कॉलेज में 400, भूपेश गुप्त इंटरमीडिएट कॉलेज में 600, प्लस टू हाई स्कूल भभुआ में 600, एसएस गर्ल्स हाई स्कूल भभुआ में 350, अटल बिहारी सिंह हाई स्कूल में 650, उदासी देवी हाई स्कूल अखलासपुर में 400, डीएवी स्कूल जड्डूपुर में 700, डीएवी स्कूल भभुआ में 500, चिल्ड्रन गार्डन स्कूल में 400 और डीएवी पब्लिक स्कूल रतवार मोहनिया में 700 परीक्षार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है। परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों के प्रवेश का समय 11बजे निर्धारित किया गया है। परीक्षा 12 बजे से शुरू होकर 2 बजे तक आयोजित होगी।

केंद्राधीक्षकों को दिए जा रहे निर्देश।

मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ले जाने की मनाही रहेगी: इसके अलावा केंद्र अधीक्षक, वीक्षक,परीक्षार्थी और किसी भी कर्मचारी को केंद्र के अंदर मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ले जाने की मनाही रहेगी। परीक्षा को कदाचारमुक्त और शांतिपूर्ण ढंग से सम संपन्न कराने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे। इस दौरान एडीएम सुमन कुमार,डीडीसी केपी गुप्ता, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी प्रभात कुमार झा, डीईओ सूर्यनारायण,एसडीओ जन्मेजय शुक्ला, डीएसपी अजय प्रसाद सहित वरीय प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

X
Bhabhua News - bpsc exams will not get admission in the center after 12 pm special investigation will be done
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना