विसर्जन के दौरान डूबने से छात्र की मौत मामले में 4 पर केस

Kaimur News - दुर्गावती थाना क्षेत्र के मच्छनहटा गांव निवासी निशांत कुमार सिंह की 9 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान सरियाव...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
Durgawati News - case 4 on death of student drowning during immersion
दुर्गावती थाना क्षेत्र के मच्छनहटा गांव निवासी निशांत कुमार सिंह की 9 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान सरियाव गांव के समीप गेहूंअन नदी में डूबने से हुई मौत के मामले में मृतक के दादा ने दुर्गावती थाने में लिखित आवेदन देकर चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। मृतक के दादा राम लक्ष्मण सिंह ने आवेदन में कहा है कि मेरे गांव में दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था। 9 अक्टूबर को अपराह्न 3:00 बजे मूर्ति विसर्जन करने के लिए गांव की पूजा समिति के लोग गेहूंअन नदी गए हुए थे।

मूर्ति विसर्जन कर सभी लोग घर वापस आ गए। लेकिन मेरा नाती निशांत कुमार शाम 7:00 बजे तक भी घर नहीं लौटा। जबकि वह अन्य लोगों के साथ ही मूर्ति विसर्जन के लिए गया हुआ था। देर शाम उन्हें सूचना मिली कि नदी के किनारे निशांत का पैंट शर्ट और चप्पल पड़ा हुआ है। तब घर के लोग वहां पहुंचे और गोताखोरों के जरिए निशांत की तलाश में जुट गए। रात 11:00 बजे तक नदी से शव नहीं निकाला जा सका। अगले दिन 10 अक्टूबर को गोताखोरों ने निशांत का शव नदी से बाहर निकाला। एक साजिश के तहत गांव के ही चार लोगों ने मेरे नाती को नदी में डूबा दिया था। इनमें जय श्रीराम, रविशंकर, विक्रांत अजय और पवन शामिल हैंं। आवेदन के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

X
Durgawati News - case 4 on death of student drowning during immersion
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना