रूट चार्ट में बदलाव, 28 की जगह अब 24 किलोमीटर लंबी होगी मानव शृंखला

Kaimur News - प्रखंड में 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला के रूट में बदलाव किया गया है। पहले 28 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Kudra News - changes in route chart human chain will now be 24 km long instead of 28
प्रखंड में 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला के रूट में बदलाव किया गया है। पहले 28 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बननी थी। लेकिन अब 24 किलोमीटर में ही मानव श्रृंखला बनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत कझार घाट से कुदरा- भभुआ मोड़, शेखपुरवा पुसौली से खुरमाबाद के नदी पुल तक, एनएच-30 पर शिलांधा गांव के मोड़ से डांगरी गांव के पास गोरिया नदी पुल तक मानव श्रृंखला बनाई जाएगी। इसे लेकर कुदरा बहुउदेशीय भवन के सभाकक्ष में बीडीओ अशोक कुमार ने बुधवार को पैक्स अध्यक्षों, जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों, मुखिया, सरकारी कर्मियों एवं समाजसेवियों के साथ बैठक की। इस मौके पर मानव श्रृंखला को सफल बनाने उद्देश्य से सभी लोगों की जिम्मेदारियां तय की गईं। बीडीओ ने बताया कि मानव श्रृंखला में शामिल लोगों की सुरक्षा के लिए प्रत्येक 100 मीटर एक कोऑर्डिनेटर, एक किमी पर एक सेक्टर पदाधिकारी एवं 2 किलोमीटर पर एक जोनल पदाधिकारी की प्रति नियुक्त की गई ।

प्रत्येक 2 किमी पर मेडिकल की टीम तैनात रहेगी

इसके अलावा प्रत्येक 2 किलोमीटर पर मेडिकल की टीम तैनात रहेगी। उन्होंने कहा कि मानव श्रृंखला को सफल बनाने में आप सभी लोग सहयोग करें। इसके माध्यम से लोगों को जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, एवं जल संरक्षण का संदेश देने का काम करें। बैठक में अंचलाधिकारी राजीव सिंह, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, पैक्स अध्यक्ष बासगीत सिंह, अभय प्रताप सिंह, मुखिया रमेश सिंह व सिकंदर शाह आदि शामिल थे।

X
Kudra News - changes in route chart human chain will now be 24 km long instead of 28
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना