• Hindi News
  • Bihar
  • Kaimur
  • Bhabhua News chase van and bike collision in kudra youth killed by district collector brother injured

कुदरा में क्रूजर वैन और बाइक की टक्कर में जाप युवा जिलाध्यक्ष की गई जान, भाई घायल

Kaimur News - बेकाबू ट्रैक्टर के धक्के से 2 वर्षीय बच्ची की दबकर मौत हो गई। वही बच्ची को दौड़कर बचाने आई उसकी मां भी घायल हो गई।...

Feb 20, 2020, 06:51 AM IST
Bhabhua News - chase van and bike collision in kudra youth killed by district collector brother injured

बेकाबू ट्रैक्टर के धक्के से 2 वर्षीय बच्ची की दबकर मौत हो गई। वही बच्ची को दौड़कर बचाने आई उसकी मां भी घायल हो गई। घटना बुधवार सुबह करीब 10 बजे भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव की है।

मृतक बच्ची सिकठी गांव निवासी सुनील बिंद की पुत्री शिवानी कुमारी थी। वहीं घायल उसकी मां लीलावती देवी है। घटना के बारे में बच्ची के पिता ने बताया है कि वह सुबह करीब 10 बजे घर से निकल कर नहर किनारे खेलने जा रही थी। इसी दौरान भेकास गांव की तरफ से आ रहे थी। ट्रैक्टर का पिछला पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ गया। इधर बच्ची को दबते देख उसकी माँ लीलावती देवी दौड़कर उसे बचाने आई। जिससे उनका हाथ जख्मी हो गया और वह भी सड़क पर गिर पड़ी। सूचना पर सदर थाने के सब इंस्पेक्टर रामकल्याण यादव घटनास्थल पर पहुंचे। बताया गया है कि 2 वर्षीय बच्ची को गांव के ही सरपंच धिराजी कुँवर ने गोद लिया था।

घटना के बाद सभी फर्जी करवाई के लिए सदर थाने में पहुंचे। बच्ची के पिता ने बताया है कि उनके चार बेटे और एक बेटी थी। जिसमें उनकी इकलौती बेटी की मौत हो गई।

घटना के बाद ढांढ़स बंधाने पहुंचे नेतागण

घटना की सूचना मिलते ही भभुआ विधानसभा के पूर्व विधायक जाप नेता रामचंद्र यादव, जिला परिषद अध्यक्ष विश्वंभर नाथ सिंह उर्फ वकील सिंह यादव, समाजसेवी कन्हैया राय सदर अस्पताल पहुंच गए। घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। रोशन यादव एक होनहार नौजवान थे। सामाजिक कार्यों में वे दो कदम आगे बढ़ कर हिस्सा लिया करते थे।

सिलौटा कॉलोनी के पास सवारी वाहन से गिरकर छठवीं के छात्र की हुई मौत


भभुआ| सवारी वाहन से गिरकर छठवीं का एक छात्र की मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे सोनहन भभुआ पथ की है। मृतक छात्र सोनहन थाना क्षेत्र के कुकुराढ़ गांव निवासी विश्वंभर पासवान का 12 वर्षीय पुत्र जयराम कुमार था। घटना के बारे में पता चला है कि छात्र सवारी वाहन पर सवार होकर सिलौटा कॉलोनी स्थित एक कोचिंग सेंटर पर कोचिंग करने आ रहा था। इसी दौरान अचानक सवारी वाहन से गिरने के कारण छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायल छात्र के परिजनों को लोगों द्वारा सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे छात्र के परिजन उसे उठाकर इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया। छात्र की रास्ते में मौत हो जाने के कारण डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

ऑटो व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

मोहनिया| जीटी रोड पर बरहुली स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने बाइक व ऑटो में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल एक युवक को मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल लाए। जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। इसी दौरान घायल युवक बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं बाइक सवार घायल दूसरा युवक का इलाज कुदरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सोनहन थाना क्षेत्र के पट्टी गांव निवासी सुदर्शन चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र दिनेश चौधरी और उसी गांव का युवक बबलू कुमार बाइक पर सवार होकर अपने गांव से जीटी रोड के रास्ते पुसौली बाजार जा रहे थे।

ट्रैक्टर के धक्के से दो वर्षीया बच्ची की मौत, बचाने गई मां भी घायल


जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क हादसे में छात्र व बच्ची समेत चार लोगों की जान गई

सिटी रिपोर्टर| कुदरा

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-30 पर डंगरी गांव के मध्य विद्यालय के सामने बाइक एवं सवारी गाड़ी की आमने सामने हुई टक्कर में बाइक सवार की जनाधिकार पार्टी कैमूर के युवा जिलाध्यक्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार उनका ममेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक कुदरा थाना के सिलोंधा गांव निवासी भजमन सिंह के पुत्र रोशन यादव उम्र करीब 30 वर्ष थे। जो जनाधिकार पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष थे। जबकि घायल युवक उनका ममेरा भाई बताया गया है। घटना के बाद सवारी गाड़ी का चालक वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल को स्थानीय निजी क्लीनिक पहुंचा दिया। उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई।

हादसे में घायल ममेरे भाई ने कहा - वे परसथुआ से अपने गांव जा रहे थे: इधर, गंभीर रूप से मोहनिया थाना क्षेत्र के मूडहरिया गांव निवासी घायल युवक जो मृतक के ममेरे भाई हैं ने बताया कि बाइक सवार दोनों लोग परसथुआ से अपने गांव जा रहे थे। इसी बीच बनारस की तरफ से कोचस जा रही सवारी गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक सवारी गाड़ी सहित वहां से फरार हो गया। इसके बाद मामले को पुलिस ने संभाला।

बच्ची की मौत पर रोते बिलखते परिजन।

हादसे में घायल युवक का अनुमंडल अस्पताल इलाज करते डॉक्टर।

Bhabhua News - chase van and bike collision in kudra youth killed by district collector brother injured
X
Bhabhua News - chase van and bike collision in kudra youth killed by district collector brother injured
Bhabhua News - chase van and bike collision in kudra youth killed by district collector brother injured

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना