आज सीएम आ सकते हैं बघिनी डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण

Kaimur News - मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल शुक्रवार को मोहनिया के बघिनी गांव आ सकते हैं। वे एमएलसी संतोष सिंह के पैतृक गांव आकर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:05 AM IST
Mohania News - cm may come to delhi today dm sp inspected
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल शुक्रवार को मोहनिया के बघिनी गांव आ सकते हैं। वे एमएलसी संतोष सिंह के पैतृक गांव आकर एमएलसी की प|ी की असामयिक मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर एसडीएम शिव कुमार राउत ने बताया कि मुख्यमंत्री का बघिनी आना लगभग तय है। हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री के आने की निश्चित टाइमिंग के संबंध में पटना मुख्यालय से कोई पत्र नहीं आया है। मगर आशा व्यक्त की जा रही है कि मुख्यमंत्री शुक्रवार को दोपहर लगभग 3बजे यहां पहुंचेंगे। इधर, मुख्यमंत्री के बघिनी गांव पहुंचने को लेकर प्रशासनिक कवायद काफी तेज हो गई है। जिले व अनुमंडल के आला अधिकारी गुरुवार को बघिनी गांव पहुंचे और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बनाए गए हेलीपैड का जायजा लिया।

पिछले दिनों आए थे डिप्टी सीएम सुमो

हेलीपैड के निरीक्षण के समय एसपी दिलनवाज अहमद, एडीएम सुमन कुमार, डीएसपी रघुनाथ सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता आलोक सिंह व शिव जी मौजूद थे। यहां बता दें कि एमएलसी संतोष सिंह की प|ी की मृत्यु एक जून को नई दिल्ली में इलाज के दौरान हो गई थी। उनकी मृत्यु के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई थी।

X
Mohania News - cm may come to delhi today dm sp inspected
COMMENT