रंजिश में राॅड से पीटकर अपराधियों ने की युवक की हत्या, सड़क किनारे फेंका शव

Kaimur News - रंजिश में अपराधियों ने एक युवक की राड व लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। और, उसके शव को भभुआ सोनहन बाईपास रोड में...

Nov 21, 2019, 06:46 AM IST
Bhabhua News - crimes beaten by youth in road rage and killed a youth on the roadside
रंजिश में अपराधियों ने एक युवक की राड व लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। और, उसके शव को भभुआ सोनहन बाईपास रोड में बेबरेज डिपो के पास फेंक दिया। घटना बीती रात की है। युवक को अज्ञात अवस्था में पाए जाने पर सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस के समीप पुलिस द्वारा कर दिया गया। करीब 4 घंटे बाद उसकी पहचान की गई। युवक की पहचान भभुआ वार्ड संख्या 17 के निवासी अलीमुद्दीन खान के पुत्र विक्की खान के रूप में हुई है। युवक के शरीर में कई जगह जख्म के निशान हैं। जबकि सिर पर जोरदार हमला किया जाना प्रतीत हो रहा था। वहीं पीठ के हिस्से में कई जगह किसी नुकीले हथियार से हमला के निशान मिले हैं। युवक की हत्या की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में मोहल्ले के अलावे करीबी लोग पहुंचे। इधर आक्रोशित परिजनों ने युवक की हत्या के बाद उसके शव को करीब घंटे भर पोस्टमार्टम नहीं करने दिया। उनका कहना था कि पहले अपराधियों के गिरफ्तारी हो उसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। देखते ही देखते वहां जनप्रतिनिधि के अलावे कई अन्य भी पहुंच गए। सदर थाना प्रभारी रामानंद मंडल ने समझाया बुझाया, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे। सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल े सोनहन थाना प्रभारी शशिभूषण कुमार सदर थाने के एएसआई सुनील पासवान भी पहुंचे थे। एसपी दिलनवाज अहमद सदर अस्पताल पहुंचे। जहां परिजनों को आश्वासन देते हुये कहा कि अपराधी जल्द गिरफ्तार किये जाएंगे। पुलिस ने परिजनों के संदेह के आधार पर एक रोशन कुमार आर्य नामक युवक को हिरासत में लिया है।

एक युवक हिरासत में, परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से रोका - एसपी ने दिया आश्वासन

प्रदूषण जांच केंद्र पर करता था डाटा ऑपरेटर का काम

मृत युवक के बड़े भाई बाबू भाई ने बताया कि वह शहर के भभुआ मोहनिया पथ पर अरुण मुखिया के प्रदूषण जांच केंद्र पर डाटा ऑपरेटर का काम करता था। शाम में वह काम कर घर लौटा । बाद में फिर दोस्तों के साथ घूमने निकल पड़ा। उधर, युवक की हत्या की सूचना पर पहुंचे सदर अस्पताल परिसर में कई लोगों ने कई तरह के कयास लगाए। हालाकि पुलिस ने अभी हत्या के कारणों का बताने से इनकार किया है।

छोटे भाई को फोन कर कहा था, देरी से लौटूंगा घर

युवक के छोटे भाई बिट्टू खान ने बताया है कि रात करीब 9:36 पर उसके मोबाइल पर फोन कर विक्की ने कहा था कि वह रात में देरी से आएगा। दरवाजे खुले रखना। इधर, पूरी रात घरवाले उसका इंतजार करते रहे। लेकिन सुबह तक जब नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों ने बताया कि एक युवक का शव बरामद हुआ है। जिसके बाद परिजन शक के आधार पर सदर अस्पताल देखने के लिए पहुंचे।

पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है, अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे


दिलनवाज अहमद , एसपी, कैमूर

युवक की मौत के बाद रोती महिलाएं।

युवक की हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों को समझाने पहुंचे एसपी।

छोटे भाई का शव देखकर अस्पताल में फफक पड़े भाई

सुबह 8 बजे के बाद जैसे ही युवक के बड़े भाई बाबू खान सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचा तो उसने युवक की पहचान अपने छोटे भाई के रूप में की। वहीं उनके साथ आए दो अन्य भाई युवक की शव को देखकर फफक पड़े। मौजूद रहे मोहल्ले वालों द्वारा पीड़ित लोगों को समझाने की कोशिश की गई। बताया गया है कि युवक अपने पिता के चार पुत्रों में तीसरे नंबर तथा बड़े भाई बाबू खान, आरजू खान, विकी खान और छोटा भाई बिट्टू खान है। वही उसकी चार बहन भी है। मां घर में बैठ बेटे का इंतजार कर रही थी लोगों द्वारा घटना की जानकारी उन्हें काफी देरी से दी गई।

Bhabhua News - crimes beaten by youth in road rage and killed a youth on the roadside
X
Bhabhua News - crimes beaten by youth in road rage and killed a youth on the roadside
Bhabhua News - crimes beaten by youth in road rage and killed a youth on the roadside
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना