पति अाैर पुत्र काे दबंगाें ने पीटकर किया जख्मी

Kaimur News - वैसे तो थानों में फरियादियों के साथ सलीके से पेश आने का निर्देश सूबे के डीजीपी ने दिया है, लेकिन दुर्गावती में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Durgawati News - husband and son39s dabangena beat them badly
वैसे तो थानों में फरियादियों के साथ सलीके से पेश आने का निर्देश सूबे के डीजीपी ने दिया है, लेकिन दुर्गावती में पुलिस-पब्लिक मैत्री का रिश्ता तार तार हुआ है। मारपीट के एक मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने गई एक महिला का आरोप है कि उससे सादे कागज पर थानाध्यक्ष द्वारा हस्ताक्षर करा लिया गया और उसे घर लौट जाने की नसीहत दी गई। यह मामला बीते 2 जुलाई का है। अब महिला दुर्गावती थानाध्यक्ष के खिलाफ मुख्यमंत्री, डीजीपी, आईजी और एसपी को पत्र लिख न्याय की गुहार लगा रही है।

दुर्गावती थाना के अकोढ़ी मेला गांव निवासी धर्मावती देवी ने मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, मंत्री और एसपी को प्रेषित पत्र में कहा है कि बीते 2 जुलाई को गांव के ही वंशनारायण यादव और उनके दो पुत्रों राकेश व राजेश हमारे घर में घुस आए। घर के सदस्यों के साथ बेवजह मारपीट करने लगे। जिससे मेरे पति बेचू सिंह और पुत्र जाहिल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हमलावरों ने उस वक्त महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। जिस वक्त मारपीट हो रही थी। आरोप है कि उस समय गांव का चौकीदार सुरेन्द्र यादव भी मौके पर मौजूद था और वह भी दबंगो का ही साथ दे रहा था।

घटना के बाद जब मैं रिपोर्ट दर्ज कराने दुर्गावती थाना पहुंची तो दुर्गावती थाना अध्यक्ष ने मेरी एक बात भी नहीं सुनी। मेरा एफआईआर नहीं लिखा गया साथ ही मुझसे सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिया गया। थानाध्यक्ष द्वारा यह कहा गया कि आप घर चले जाइए।

अनुनय विनय पर एफआईआर ही गलत लिख दिया गया

महिला ने कहा है कि इस घटना के बाद से मेरा पूरा परिवार डरा सहमा है। गांव के दबंगों द्वारा अब भी बार बार मेरे परिवार को डराया धमकाया जा रहा है। जान से मार देने की धमकी दी जा रही है। महिला के मुताबिक थानाध्यक्ष से काफी अनुनय विनय की तो उसका एफआईआर ही गलत लिख दिया गया। इस बाबत दुर्गावती थानेदार सुहैल अहमद का कहना है कि महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोप में सच्चाई नहीं है, गलत है। उन्होने कहा कि थाने में जो भी आते हैं एफआईआर लिखी जाती है।

पूरे मामले की होगी जांच : एसपी


X
Durgawati News - husband and son39s dabangena beat them badly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना