जुपिटर सीसी ने ट्रॉफी फाइटर को हराया

Kaimur News - क्रिकेट लीग के दौरान खिलाड़ी को सम्मानित करते अतिथि भास्कर न्यूज| भभुआ जगजीवन स्टेडियम में हो रहे कैमूर जिला...

Nov 21, 2019, 07:51 AM IST
Kaimur News - jupiter cc defeated trophy fighter
क्रिकेट लीग के दौरान खिलाड़ी को सम्मानित करते अतिथि

भास्कर न्यूज| भभुआ

जगजीवन स्टेडियम में हो रहे कैमूर जिला क्रिकेट संघ का चौथा मैच जुपिटर क्रिकेट क्लब बनाम ट्रॉफी फाइटर सीसी के बीच हुआ। जिसमें टॉस जीतकर बल्लेबाजी करनी उतरी जुपिटर क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवरों में 194 रन का लक्ष्य रखा। दूसरी पारी में संघर्ष करते हुए ट्रॉफी फाइटर की टीम मात्र 33.5 ओवरों में 140 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। जुपिटर के ओर से देवर्त ने 43, राहुल सिंह ने 34 रन बनाए । ट्रॉफी फाइटर के ओर से 3 विकेट अमीर नवाब ने लिए। वहीं ट्रॉफी फाइटर के अभिजीत ने 32 रन तथा प्रभात ने 27 रन बनाया और जुपिटर की ओर से दिलशाद और राहुल ने 4-4 विकेट लेकर ट्रॉफी फाइटर की कमर तोड़ दी। मैच में मैन ऑफ द मैच राहुल सिंह को संजय प्रेमी ने पुरस्कार देकर उत्साहित किया। मैच के अम्पायर भानु पटेल और विकाश पटेल ने तथा स्कोरिंग ऋषभ कुमार ने निभाया।

कबड्डी : युवा एकता क्लब की टीम चैंिपयन

रामगढ़| सूर्यपूरा गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में युवा एकता क्लब खोरहरा ने शानदार जीत दर्ज कर कबड्डी टूर्नामेंट का चैंपियन बन गया। एकता क्लब ने खिताबी मुकाबले में एनवाईएसओ रामगढ़ को 44- 38 से हराया। विजेता टीम के गोलू यादव को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया। खोरहरा की टीम व एनवाईएसओ रामगढ़ के बीच कांटे का मुकाबला हुआ। को काफी पीछे छोड़ दिया। इस सीजन में पाचवीं बार विजेता ट्राफी जीती है।

X
Kaimur News - jupiter cc defeated trophy fighter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना