सावठ गांव के पास पिकअप वैन के धक्के से वृद्ध महिला जख्मी, गंभीर

Kaimur News - प्रखंड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर सावठ गांव के समीप पैदल ही अपने गांव जा रही एक वृद्ध महिला को पीछे से आ रहे...

Feb 20, 2020, 07:36 AM IST
Durgawati News - old woman injured by pickup van rash near savath village gambhir

प्रखंड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर सावठ गांव के समीप पैदल ही अपने गांव जा रही एक वृद्ध महिला को पीछे से आ रहे पिकअप वैन ने धक्का मार दिया। इस घटना में उक्त महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्गावती थाना के कर्णपुरा गांव निवासी कपिल देव सिंह की 60 वर्षीया प|ी बिंदु देवी दुर्गावती बाजार से अपने गांव कर्णपुरा नेशनल हाईवे 2 के उत्तरी लेन से होकर पैदल ही जा रही थी। तभी पश्चिम से पूरब की तरफ जा रहे एक पिकअप वैन ने बिंदु देवी को धक्का मार कर भागने लगा। तभी स्थानीय लोगों ने अपनी गाड़ी से पिकअप काे ओवरटेक कर रुकने के लिए मजबूर कर दिया।

ग्रामीणों ने पिकअप रोककर पुलिस को दी सूचना

बाद में इसकी सूचना पुलिस को दे दी। दुर्गावती थाने में पदस्थापित एएसआई सदानंद पासवान भी मौके पर पहुंचे और पिकअप वैन बीआर 01 जी एच 3268 को जब्त कर लिया। इधर गंभीर रूप से जख्मी महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति नाजुक होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लोगों ने बताया कि बिंदु देवी किसी काम से दुर्गावती बाजार गई थी। वहां से जीटी रोड के रास्ते पैदल ही गांव लौट रही थी। तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें धक्का मार दिया। जिससे उसे गंभीर चोट आई है।

दुर्गावती में सड़क हादसे में जख्मी महिला का इलाज करते स्वास्थ्य कर्मी

X
Durgawati News - old woman injured by pickup van rash near savath village gambhir

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना