पुलिस ने 221 बोतल शराब के साथ कारोबारी को पकड़ा

Kaimur News - सहजपुरा गांव के पास से 180 एमएल की 221 बोतल क्रेजी रोमियो शराब के साथ शराब कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार है। गिरफ्तार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Kudra News - police caught businessman with 221 bottles of liquor
सहजपुरा गांव के पास से 180 एमएल की 221 बोतल क्रेजी रोमियो शराब के साथ शराब कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार है। गिरफ्तार शराब कारोबारी भगवानपुर थाना के मसही गांव निवासी सोनू चौधरी बताया गया है। शराब कारोबारी सोनू चौधरी अपने एक दोस्त के साथ बाइक से शराब लेकर जा रहा था। इसी बीच उसकी बाइक सहजपुरा गांव के पास दूसरी बाइक से टकरा गई। जिससे असंतुलित होकर शराब से भरी बोरी नीचे गिर पड़ी। जब सोनू शराब की बोरी उठाने का प्रयास करने लगा तभी उसका दोस्त बाइक लेकर भाग खड़ा हुआ। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने सोनू को शराब के साथ पकड़ लिया और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शराब के साथ सोनू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। बरामद शराब के साथ उसे थाना लाया गया।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि बोरी में 180 एमएल की 221 बोतल क्रेजी रोमियो शराब पाई गई है। शराब कारोबारी पर एफआईआर दर्ज की जा रही है। पूछताछ के दौरान शराब कारोबारी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर ट्रेन से पुसौली रेलवे स्टेशन उतरा।

X
Kudra News - police caught businessman with 221 bottles of liquor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना