जेवरी में तोड़फोड़ की पुलिस की तकनीकी टीम करेगी जांच

Kaimur News - दुर्गावती के जेवरी गांव में शुक्रवार की रात कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक स्थल की प्रतिमाएं खंडित कर दीं। सूचना...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Durgawati News - police team to investigate sabotage in jevre
दुर्गावती के जेवरी गांव में शुक्रवार की रात कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक स्थल की प्रतिमाएं खंडित कर दीं। सूचना मिलते ही गांव और आसपास के लोग मौके पर जुटने लगे। इस दौरान लोगों में भारी नाराजगी देखने को मिली। हालाकि सूचना पर तत्काल पुलिस-पदाधिकारियों के जेवरी गांव में पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रण में है।

पुलिस की तकनीकी टीम करेगी मामले की जांच : मौके पर पहुंचे एसडीएम मोहनिया शिव कुमार राउत, एसडीपीओ रघुनाथ सिंह, बीडीओ प्रशांत कुमार प्रसून, सीओ व थानाध्यक्ष सुहेल अहमद ने मामले की गंभीरता को देखते हुए लोगों से संयम व शांति बरतने की अपील की तथा जल्द ही असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। एसडीओ मोहनिया ने कहा कि प्रतिमाओं की प्राण प्रतिष्ठा कराई जाएगी। इसमें पुलिस-प्रशासन की तरफ से भरपूर सहयोग दिया जाएगा। एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्वों की पहचान करने के लिए पुलिस (डीआईओ) तकनीकी टीम से पूरे मामले की जांच कराएगी और जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। इसके बाद ही लोग शांत हुए।

एसडीओ शिव कुमार राऊत और एसडीपीओ मोहनिया रघुनाथ सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्वों की पहचान करने के लिए पुलिस (डीआईओ) तकनीकी टीम से पूरे मामले की जांच कराएगी और जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। साथ ही गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस तैनात कर दी गई है। स्थिति नियंत्रण में है।

X
Durgawati News - police team to investigate sabotage in jevre
COMMENT