• Hindi News
  • Bihar
  • Kaimur
  • Durgawati News the house of the poor is being destroyed in the name of water life greenery jagadanand

जल, जीवन, हरियाली के नाम पर उजाड़ा जा रहा है गरीबों का घर : जगदानंद

Kaimur News - देश का संविधान खतरे में है। देश में सांप्रदायिक शक्तियां हावी हैं। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। आंतरिक सुरक्षा भी...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Durgawati News - the house of the poor is being destroyed in the name of water life greenery jagadanand
देश का संविधान खतरे में है। देश में सांप्रदायिक शक्तियां हावी हैं। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। आंतरिक सुरक्षा भी खतरे में है। अब सांप्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। उक्त बातें प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दुर्गावती के विश्वकर्मा पंप कैनाल पर मकर सक्रांति के मौके पर आयोजित दही चूड़ा भोज के दौरान कही। कहा कि वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिले जनादेश का अपमान कर नीतीश कुमार सांप्रदायिक ताकतों की गोद में बैठ गए। जल जीवन हरियाली के नाम पर गरीब व बेसहारों के घर उजाड़े जा रहे हैं। अंबेडकर साहब ने किसी का घर उजाड़ने से पहले उनका घर बसाने की बात कही थी। लेकिन सामंतवादी सोच वाले लोग गरीबों का घर उजाड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश का संविधान खतरे में है। एनआरसी देश को बांटने वाला है। सरकार को इसे हर हाल में वापस लेना होगा।

भाजपा के सत्ता में आते ही देश में अव्यवस्था का माहौल बना गया है। किसानों को उनकी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है। प्राकृतिक आपदा से बर्बाद हुई फसल का मुआवजा नहीं मिल पा रहा है। सरकार ने किसानों की आमदनी 2 गुना करने व प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को रोजगार का वादा किया था। जो अब तक पूरा नहीं हुआ।

X
Durgawati News - the house of the poor is being destroyed in the name of water life greenery jagadanand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना