पांच महीने में दो बार आक्रोशित भीड़ से हुई नोकझोंक में पिट गई दुर्गावती पुलिस

Kaimur News - पांच महीने के भीतर दुर्गावती पुलिस दो बार पब्लिक के हाथों गई। जानकारी के मुताबिक पिछले 2 जनवरी 2019 को रामगढ़ के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST
Durgawati News - the unfortunate police who had been beaten up twice in five months in the nose knock
पांच महीने के भीतर दुर्गावती पुलिस दो बार पब्लिक के हाथों गई। जानकारी के मुताबिक पिछले 2 जनवरी 2019 को रामगढ़ के भोजपुरी सिंगर मोनू चौबे अपनी मां के साथ बाइक से इलाज कराने वाराणसी जा रहे थे। तभी बालू लदे ओवरलोड ट्रक ने मां बेटे को कुचल दिया। इस हादसे के बाद स्थानीय लोग इतने आक्रोशित हुए की पुलिस के बीच नोकझोंक हुई और फिर मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प हो गई। पुलिस पब्लिक के सामने भागने लगी। पब्लिक पुलिस को दौड़ा ली और इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। इसके अलावा अधिसूचना भी जारी हो चुकी है। ऐसे में चुनाव के वक्त पुलिस और प्रशासनिक महकमा सरकार के अधीन न होकर चुनाव आयोग के अधीन काम करता हैं। लेकिन स्थिति यह है कि जब लोकतंत्र पर सरकार का नियंत्रण हो या चुनाव के दौरान चुनाव आयोग का मामूली विवादों की वजह से हिंसक झड़प होती है और दुर्गावती पुलिस पिटी जाती है।

पानी की खरीद बिक्री को लेकर विवाद में पुलिस से हुई नोकझोंक

ताजा मामला बीते बुधवार की शाम की है। दुर्गावती थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हाई स्कूल के समीप पानी की खरीद बिक्री को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर मामला इतना तूल पकड़ा कि इस झड़प में चार लोग जख्मी हो गए लेकिन उग्र भीड़ को शांत करने में पुलिस के पसीने छूट गए और यहां तक कि पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प हो गई। इस दौरान दो चार पुलिस कर्मी जख्मी हो गए इस मामले में पुलिस ने 21 लोगों के खिलाफ नामजद तो जब्त 15 बाइक के मालिकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

X
Durgawati News - the unfortunate police who had been beaten up twice in five months in the nose knock
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना