अकोढ़ी गांव आए अधिकारियों के समझाने पर वोट देने पर ग्रामीणों ने जताई सहमति

Kaimur News - मोहनिया प्रखंड के अकोढ़ी गांव में सड़क का निर्माण नहीं कराए जाने से नाराज ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार का निर्णय लिया...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:25 AM IST
Mohania News - the villagers agreed to vote on the convincing of officials coming to akodhi village
मोहनिया प्रखंड के अकोढ़ी गांव में सड़क का निर्माण नहीं कराए जाने से नाराज ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। इसकी जानकारी मिलते हीशुक्रवार को मोहनिया के अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व बीडीओ अजय कुमार अकोढ़ी गांव पहुंचे। उनकी समस्याओं को लेकर बातचीत शुरू की। ग्रामीणों ने अधिकारियों को बताया कि पिछले कई वर्षों से गांव की सड़क नहीं बनी है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं व अधिकारियों से आश्वासन तो मिला, मगर आज तक सड़क का निर्माण नहीं हो सका। बरसात के दिनों में बारिश का पानी भरखर सिवान से ओवरफ्लो कर गांव के चारों तरफ फैल जाता है।

अकोढ़ी गांव के सिवान में लगी फसल बर्बाद हो जाती है। इस समस्या के समाधान के लिए कई बार जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से गुहार लगाई गई, मगर इसका निराकरण नहीं हो सका। ग्रामीणों की बात सुनने के बाद अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का निष्पादन अवश्य होगा। मगर लोकसभा चुनाव में वे मतदान अवश्य करें। अधिकारियों ने ग्रामीणों से कहा कि आपकी समस्या का समाधान चुनाव के बाद पहली प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने मतदान करने पर अपनी सहमति जताई। अधिकारियों को आश्वासन दिया कि वे मतदान में हिस्सा जरूर लेंगे।

अकोढ़ी गांव में ग्रामीणों के साथ बातचीत करते अधिकारी।

X
Mohania News - the villagers agreed to vote on the convincing of officials coming to akodhi village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना