दो घरों में लगी आग से हजारों का सामान जल कर राख

Kaimur News - चांद प्रखंड के सौखरा गांव के दो घरों में वृहस्पतिवार की रात में अचानक आग लग गई। जिससे हजारों का सामान जल कर राख हो...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:11 AM IST
Chand News - thousands of flavors and ashes are burnt by fire in two houses
चांद प्रखंड के सौखरा गांव के दो घरों में वृहस्पतिवार की रात में अचानक आग लग गई। जिससे हजारों का सामान जल कर राख हो गया। बाद में गांव वालों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। तब तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जयप्रकाश पाल और रामध्यान पाल के खपरैल मकान में वृहस्पतिवार की रात अचानक आग लग गई। उस समय परिवार के लोग गर्मी के कारण घर के बाहर परिसर में सोये हुए थे। उनका खाने पीने का सारा सामान घर में ही रखा हुआ था। इसी बीच आधी रात के करीब जब उनकी नींद खुली तो देखा कि घर में आग लगी हुई है। उनकी शोर सुनकर गांव के लोग आ और आग बुझाने में जुट गए।

लेकिन तब तक सभी सामान जल कर राख हो गया। दोनो का चावल, गेंहू, कपड़ा व बिछावन जल गया। बाद में मौके पर पहुंचे अंचल कर्मचारी अशोक कुमार ने पीड़ित परिवारों को तत्काल सहायता राशि उपलब्ध कराए जाने की बात कही। आग कैसे लगी, लगी या लगाई गई, इसे लेकर सभी लोग संशय में हैं।

X
Chand News - thousands of flavors and ashes are burnt by fire in two houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना