ट्रक समेत सरिया लापता करने के मामले में दो गिरफ्तार, ट्रक और सरिया बरामद

Kaimur News - ट्रक समेत सरिया गायब होने के मामले में उड़ीसा पुलिस व मोहनिया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को भारी सफलता...

Sep 19, 2019, 10:25 AM IST
ट्रक समेत सरिया गायब होने के मामले में उड़ीसा पुलिस व मोहनिया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने एक तरफ जहां पूरे मामले का उद्भेदन कर दिया वहीं दूसरी तरफ गायब ट्रक व सरिया को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक व सरिया खरीदने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि गत 1 सितंबर को ट्रक संख्या बीआर 45 जी ए 2013 पर 27.950 मैट्रिक का लोहे का सरिया विभिन्न साइजों में एसएमसी पावर जनरेशन लिमिटेड हिरमा, उड़ीसा से लोड कर उत्तर प्रदेश के बहराइच जा रहा था। जब उक्त ट्रक अपने गंतव्य पर नहीं पहुंचा तो वादी दामोदर नाथ ट्रक ड्राइवर ट्रक माली से संपर्क करना चाहा। मगर दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। दामोदरनाथ को शंका होने लगा तब उन्होंने 12 सितंबर को उड़ीसा के बाडमाल थाना में ट्रक चालक व ट्रक मालिक पर एफआईआर दर्ज कराया।

ट्रक ड्राइवर ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी

उड़ीसा व मोहनिया की पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में सर्वप्रथम ट्रक चालक मोहनिया बरकत नगर निवासी मोहम्मद सुहैल अहमद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के उपरांत ट्रक ड्राइवर ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाबा इंटरप्राइजेज में छापामारी कर धोखे से बेचे गए सरिया को बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस ने बाबा इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर मोहनिया नगर के वार्ड संख्या 10 निवासी जय किशोर सिंह के पुत्र पंकज कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। भभुआ न्यायालय से आदेश मिलने के बाद उड़ीसा पुलिस को सौंप दी जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना