20 दिन बीत गए, पिता के हत्यारे को नहीं पकड़ रही अनुसंधानकर्ता पुलिस

Katihar News - अमदाबाद मालतीपुर के रहने वाले नेत्रहीन दिव्यांग गुलाम मुस्तफा अपने पिता के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:15 AM IST
Katihar News - 20 days have passed researcher police not catching father39s killer
अमदाबाद मालतीपुर के रहने वाले नेत्रहीन दिव्यांग गुलाम मुस्तफा अपने पिता के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को फरियाद लगाने एसपी के जनता दरबार में पहुंच गए। जहां मुस्तफा और उनके चचेरे भाई मो मेनुल ने हत्यारे की गिरफ्तारी की गुहार लगाई। आवेदन में कहा है कि कई संगीन धारा लगने के बावजूद पुलिस अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। फरियादी ने एसपी को बताया कि आरोपी खुलेआम घर पर रह रहा है। इसकी जानकारी अनुसंधानकर्ता को भी दी गई है। लेकिन वह अपराधी को नहीं पकड़ रहे हैं। मो मैनुल ने बताया कि 19 अगस्त को जमीन विवाद को लेकर अपने ही भाई भतीजे ने मारपीट कर ली। जिसमें दिव्यांग गुलाम मुस्तफा के पिता मोजम्मिल हक और मेरे पिता तबजुल हक को बुरी तरह से पिटाई की गई। 27 अगस्त को मोजम्मिल हक की मौत हो गई।

एसपी के पास पहुंचे नेत्रहीन पुत्र।

एक जख्मी का इलाज पूर्णिया में चल रहा

मो. मेनुल ने बताया कि मेरे पिता मो. तबजुल हक अभी पूर्णिया के निजी अस्पताल में इलाजरत हैं। मामले में इनलोगों ने विधान पार्षद अशोक अग्रवाल से भी गुहार लगाई है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की है। नामजद आरोपी हुमायूं, मो अबुजार, अब्दुल सलाम, शाहनवाज, अनसारुल की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है। जबकि, सभी खुलेआम घूम रहे हैं। यहां तक कि केस को रफा-दफा करने के लिए दबाव भी बनाया जा रहा है।

X
Katihar News - 20 days have passed researcher police not catching father39s killer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना