पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर की समस्या को ले अधिकारियों से मिलेगा चैंबर का प्रतिनिधिमंडल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नार्थ इस्टर्न बिहार चैंबर आॅफ काॅमर्स की बैठक चैंबर भवन में अध्यक्ष विश्वनाथ मुकिम की अध्यक्षता में हुई। इसमें शहर के व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। चैंबर ने अपने सदस्यता अभियान पर भी चर्चा की और साथ ही निर्णय लिया कि अगर इन मामलों में निगम या प्रशासन का ध्यान अकृष्ट कराया जाएगा।

मुकिम ने बताया कि व्यापारी और ग्राहक सड़कों पर मजबूरन वाहन लगाते हैं। पार्किंग नहीं होने से समस्या विकराल होती जा रही है।

वहीं बैठक में सदस्यों ने नाला की उगाही की चर्चा की। सदस्यों का कहना था कि निगम द्वारा एक तो नाला की नियमित सफाई नहीं होती और सफाई करने के बाद नाला से निकाले गए कचरे को सड़क के किनारे ही छोड़ दिया जाता है।

बैठक में निर्णय लिया गया कि 14 दिसंबर को चैंबर की आमसभा होगी। इसकी तैयारी में सदस्यों को अभी से लग जाने को कहा गया। कई प्रस्ताव भी इस आमसभा में पारित करने का निर्णय लिया गया।

साथ ही कटिहार से बाहर के जिले के जो सदस्य बनेंगे उनके लिए सदस्यता शुल्क 5100 रुपए निर्धारित की गई है। इस अवसर पर मुख्य रूप से सचिव संजीव महेश्वरी,बिमल सिंह बेगानी,अंकिता भट्टाचार्य,भुवन अग्रवाल, दिलीप डोकानिया, विनीतस वाधवानी,गोपी तंबाकूवाला इत्यादि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...