जाप ने किया बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण

Katihar News - शनिवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार यादव एवं प्रदेश महासचिव नैयर मसूद खान के नेतृत्व में बरारी प्रखंड के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:51 AM IST
Katihar News - chant distributes relief material among flood victims
शनिवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार यादव एवं प्रदेश महासचिव नैयर मसूद खान के नेतृत्व में बरारी प्रखंड के गुरुमेला पंचायत, भंडार टोला के वार्ड संख्या 10 महादलित टोला में एवं बरारी घाट के नजदीक सड़क पर रह रहे सैकड़ों वार्ड से पीड़ित परिवारों के बीच राहत सामग्री एवं खाने-पीने की चीज वितरित की गई।

सुनील कुमार यादव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर लगातार बाढ़ पीड़ितों की सेवा कर रहे हैं। लगातार प्रयास कर रहे हैं कि बाढ़ पीड़ितों को जल्द से जल्द सरकार की ओर से राहत सामग्री एवं राहत राशि दिया जाए। अगर समय पर बाढ़ पीड़ितों को राहत सामाग्री सहित राशि नहीं दिया गया तो जाप बाढ़ पीड़ितों के साथ मिलकर उग्र आंदोलन कर राहत राशि दिलाने का काम करेगी। जिलाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने जिला प्रशासन एवं जिला पदाधिकारी से इन बाढ़ पीड़ित परिवारों से मिले और उनके दुख दर्द को सुने। उन्होंने कहा जल्द से जल्द इन पीड़ित परिवार के बारे में कुछ निर्णय लिया जाए। उन्होंने कहा कि जाप द्वारा लगातार बाढ़ से पीड़ित क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाया जा रहा है। अागे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। इस मौके पर पार्टी के चंदन यादव ,अनिल यादव, राजा सिंह, रवि यादव, पिंटू पोद्दार, सुबोध पंडित ,राजकिशोर यादव, रविंदर यादव, मो सलीम, गुलशन सिंह, सुमन, आदर्श ,महेश अन्य मौजूद थे।

बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामाग्री का वितरण करते जाप कार्यकर्ता।

X
Katihar News - chant distributes relief material among flood victims
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना