थानेदार लंबित मामलों को तेजी से निपटाएं : डीआईजी

Katihar News - पूर्णियां प्रक्षेत्र के डीआईजी राजेश त्रिपाठी ने कटिहार एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। हालांकि उन्होंने इस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST
Katihar News - deal with urgent pending cases dig
पूर्णियां प्रक्षेत्र के डीआईजी राजेश त्रिपाठी ने कटिहार एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। हालांकि उन्होंने इस निरीक्षण को सामान्य और रूटीन निरीक्षण बताया। डीआईजी त्रिपाठी द्वारा लगभग चार घंटे तक चली इस निरीक्षण में कटिहार एसपी विकास कुमार, एसडीपीओ अनिल कुमार उपस्थित थे। निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने कई महत्वपूर्ण कांडों की समीक्षा की और मौके पर उपस्थिति एसडीपीओ एवं थानाध्यक्ष को आवश्यक निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने कटिहार एसडीपीओ परिक्षेत्र में विधि व्यवस्था पर भी चर्चा की और उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिये कि कांडों के उद्भेदन में तेजी लाई जाये। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो, कुर्की का तामिला हो एवं नियमित गश्ती होनी चाहिए।

उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिये कि साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले के खिलाफ किसी प्रकार की रियायत नहीं होने चाहिए। डीआईजी त्रिपाठी ने एसडीपीओ अनिल कुमार से उनके क्षेत्र में विधि व्यवस्था का भी जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिये। इस अवसर पर कई थानाध्यक्ष भी उपस्थित थे। डीआईजी के आगमन को लेकर कटिहार पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस रहा।

X
Katihar News - deal with urgent pending cases dig
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना