डीलरों ने लगाया ठेकेदार पर डिलेवरी में अवैध उगाही करने का आरोप

Katihar News - मनिहारी | मनिहारी के जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं को मई माह का खाद्यान्न व्यापार स्थल तक नहीं पहुंचाने एवं...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:21 AM IST
Manihari News - dealers accused of contractor for illegal collection in delivery
मनिहारी | मनिहारी के जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं को मई माह का खाद्यान्न व्यापार स्थल तक नहीं पहुंचाने एवं विक्रेताओं से अवैध राशि वसूलने का मामला सामने आया है। इस संबंध में फेयर प्राइस एसोसिएशन के सचिव ने अनुमंडल पदाधिकारी मनिहारी कों आवेदन देते हुए ये आरोप लगाया है कि फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के विक्रेताओं से संवेदक द्वारा डोर टू डोर स्टेप डेलेवरी में अवैध उगाही की जा रही है।

यह भी आरोप लगाया गया है कि विक्रेताओं के व्यापार स्थल पर संवेदक द्वारा रोस्टर के अनुसार 1 मई से ही खाद्यान्न पहुंचना था लेकिन 16 मई बीत जाने के बावजूद विक्रेताओं के व्यापार स्थल तक खाद्यान्न नहीं पहुंचाया गया। जबकि दो जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं से 9 रुपया प्रति क्विंटल के दर से अवैध उगाही कर उनके व्यापार स्थल पर खाद्यान्न पहुंचा दिया गया। जबकि अन्य दुकानदार को खाद्यान्न देना बंद कर दिया गया है। एसोसिएशन के सचिव जैनुल अंसारी ने कहा कि पिछले माह अप्रैल से ही संवेदक ने जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों को बुलाकर एसएफसी मनिहारी से उनके व्यापार स्थल तक खाद्यान्न डिलीवरी के लिए अतिरिक्त सेवा शुल्क के नाम पर 9 रुपया प्रति क्विंटल अवैध उगाही कर रहे थे। सभी ने संवेदक के खिलाफ अनुमंडल पदाधिकारी मनिहारी सहित जिला पदाधिकारी, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जिला प्रबंधक बीएसएफसी, मनिहारी विधायक, नगर अध्यक्ष, प्रखंड प्रमुख, बीडीओ, एमओ कों आवेदन देकर आवेदक पर कार्रवाई की मांग की।

X
Manihari News - dealers accused of contractor for illegal collection in delivery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना