डॉक्टर आज करेंगे काला बिल्ला लगाकर काम

Katihar News - कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में कार्यरत एक जूनियर डॉक्टर परिबाहा मुखर्जी को उग्र भीड़ द्वारा कातिलाना हमला कर गंभीर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Katihar News - doctor will work with a black badge
कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में कार्यरत एक जूनियर डॉक्टर परिबाहा मुखर्जी को उग्र भीड़ द्वारा कातिलाना हमला कर गंभीर करने पर इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के नेतृत्व में एक दिवसीय राष्ट्रीय प्रतिरोध दिवस मनाई जाएगी। उक्त आशय की जानकारी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कटिहार जिला शाखा के सचिव डॉ केके मिश्रा ने देते हुए बताया कि कोलकाता के जूनियर डॉक्टर उग्र भीड़ के कातिलाना हमला से गंभीर रूप से घायल है और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

इस घटना से संपूर्ण देश के चिकित्सक मर्माहत और आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि आए दिन चिकित्सकों और चिकित्सीय प्रतिष्ठानों पर हो रहे हमले से संपूर्ण चिकित्सा जगत में चिंता, निराशा और भय का वातावरण बना हुआ है। जिसका खामियाजा समाज को ही झेलना पड़ेगा। क्योंकि अपनी सुरक्षा को लेकर भयभीत और चिंतित चिकित्सक से किसी गंभीर मरीज के इलाज की उम्मीद समाज नहीं रख सकते। इस मामले को लेकर कटिहार जिले के सारे चिकित्सक अपने अपने कार्य स्थल पर काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

X
Katihar News - doctor will work with a black badge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना