--Advertisement--

सूबे में है आपातकाल की स्थिति : विरेंद्र

Katihar News - लगातार गिरती कानून व्यवस्था और मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड से बिहार शर्मसार हुआ है। अगर थोड़ा भी नीतीश कुमार में...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:41 AM IST
Katihar News - emergency situation in the province virendra
लगातार गिरती कानून व्यवस्था और मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड से बिहार शर्मसार हुआ है। अगर थोड़ा भी नीतीश कुमार में नैतिकता बची है तो उन्हें अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए। उक्त बातें बिहार विधानसभा के निवेदन समिति के चेयरमैन सह राजद प्रवक्ता भाई विरेंद्र ने शनिवार को कटिहार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बिहार में एक तरह से आपात काल की स्थिति बन गई है।

इससे बड़ी विडंबना और क्या हो सकती है। अतिथि विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कुर्सी कुमार नीतीश कुमार अपने पलटू राम बन गए हैं। वे कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में उनको अपनी हैसियत का पता चलेगा। तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने के प्रकरण पर कहा कि पहले नीतीश कुमार यह बताएं कि प्रशांत किशोर, संजय सिंह, लाल बाबू सिंह व आरपी सिंह को किस हैसियत से बंगला दिया गया है। पहले इन लोगों का बंगला खाली कराएं इसके बाद तेजस्वी यादव का। कहा कि पटना छात्रसंघ के चुनाव में प्रशांत किशोर के कारनामों के कारण चुनावी आचार्य संहिता की धज्जियां उड़ी हैं। वहीं जो कुछ हुआ है वह भाजपा-जदयू की नौटंकी थी। भाई विरेंद्र ने स्पष्ट कहा की नीतीश कुमार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत करते प्रदेश राजद प्रवक्ता सह विधायक भाई विरेंद्र एवं पूर्व शिक्षा मंत्री।

नीतीश का ब्रजेश ठाकुर से गहरा संबंध

नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए विरेंद्र ने कहा कि सूबे में बालिका गृह, सृजन घोटाला, शौचालय सहित आधा दर्जन घोटाले हुए हैं। मुख्यमंत्री का ब्रजेश ठाकुर से गहरा संबंध रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी सीबीआई से जांच हो। उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में कहा कि कुशवाहा को जल्द ही पार्टी छोड़ देनी चाहिए। उनका महागठबंधन में स्वागत है। वे नीतीश के द्वारा अपमानित हो रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. राम प्रकाश महतो, राजद के जिलाध्यक्ष तारकेश्वर ठाकुर, वरिष्ठ राजद नेता लाखो यादव, मनोहर यादव, युवा राजद अध्यक्ष राजेश यादव व सबीर सहित अन्य भी थे।

हुई कई विभागों की समीक्षा: बिहार विधानसभा के निवेदन समिति के चेयरमैन होने के नाते भाई विरेंद्र ने शिक्षा, कृषि, स्वास्थ्य सहित कई विभागों के अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि वे इसकी सीधी रिपोर्ट विधानसभा को करेंगे।

X
Katihar News - emergency situation in the province virendra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..