गुणवत्तापूर्ण कार्य में अभियंताओं की नहीं है रुचि :डॉ शकील अहमद खान

Katihar News - बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड की ओर से कदवा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 4 पुल के निर्माण में संवेदक और...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Katihar News - engineers are not interested in quality work dr shakeel ahmad khan
बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड की ओर से कदवा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 4 पुल के निर्माण में संवेदक और अभियंताओं के मिलीभगत से अनियमितता को लेकर कदवा विधायक डॉ शकील अहमद खान ने बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के अध्यक्ष को पत्र लिखकर निर्माण कार्य में हो रही अनियमितता की जांच कराने की मांग की है।बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के अध्यक्ष को लिखे पत्र में कदवा विधायक डॉ शकील अहमद खान ने कहा है कि कदवा प्रखंड के शिवगंज के निकट निर्माणाधीन उच्चस्तरीय आरसीसी पुल, चांदपुर के निकट निर्माणाधीन दो उच्चस्तरीय आरसीसी पुल और डंडखोरा प्रखंड के भमरैली में निर्माणाधीन उच्चस्तरीय आरसीसी पुल के कार्य में संवेदक तथा अभियंताओं की मिलीभगत से अनियमितता किया जा रहा है।

अभियंताओं ने निर्माण कार्य को भगवान भरोसे छोड़ दिया

विधायक शकील अहमद खान ने बताया कि इन सभी पूल निर्माण कार्य में संवेदक द्वारा घटिया किस्म की गिट्टी तथा जंग युक्त छड़ का उपयोग किया जा रहा है। जहां भी पुल का निर्माण कार्य चल रहा है वहां पुल से संबंधित कोई भी बोर्ड नहीं लगाया गया है। विभागीय अभियंताओं ने निर्माण कार्य को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

X
Katihar News - engineers are not interested in quality work dr shakeel ahmad khan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना