पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने लगा ली शरीर में आग, जलकर मौत

Katihar News - मनिहारी नगर क्षेत्र के कायस्थ टोला में शुक्रवार की शाम भाड़े के मकान में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता की जलने से मौत...

Oct 12, 2019, 08:11 AM IST
मनिहारी नगर क्षेत्र के कायस्थ टोला में शुक्रवार की शाम भाड़े के मकान में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता की जलने से मौत हो गई। सोनम का अपने पति गुलफराज से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। जिसके बाद पति ने उसके साथ मारपीट की थी। गुस्से में आकर प|ी ने केरोसिन तेल डालकर अपने आप को आग लगा लिया। जिससे सोनम बुरी तरह जल गई। पति ने उसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। सोनम की मौत के बाद अस्पताल से पति फरार हो गया। डॉक्टर ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

पिता ने लगाया दहेज के लिए हत्या करने का आरोप

जानकारी पर पहुंचे मृतका के पिता मो भोलू ने बताया कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद पुत्री के ससुराल वाले 2 लाख की मांग करने लगे थे और मेरी पुत्री को प्रताड़ित करते रहते थे। उन्होंने ससुराल वालों पर दहेज की खातिर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है। सोनम मनिहारी के नारायणपुर की रहने वाली थी। 4 वर्ष पूर्व उसकी शादी साहेबगंज के कोदरजन्ना के गुल फराज के साथ हुई थी। वह मनिहारी के आरके चौबे के भाड़े के मकान में रह रही थी। पति ड्राइवर का काम करता था। उसे 2 वर्ष की पुत्री भी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना