ट्रक व कार की टक्कर में पांच लोग हुए घायल

Katihar News - भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बेलौरी बंगाली टोला के समीप कटिहार पूर्णिया मुख्य मार्ग...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST
Katihar News - five people injured in truck and car collision
भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बेलौरी बंगाली टोला के समीप कटिहार पूर्णिया मुख्य मार्ग पर मिनी ट्रक व मारुती कार की आमन-सामने की टक्कर में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें कार चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना के संंबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मिनी ट्रक कटिहार से की और से पूर्णिया जा रहा था और कार पूर्णिया से कटिहार की ओर आ जा रही थी। इसी दौरान मुफ्फसिल थाना में दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मिनी ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की लेकिन ट्रक की धूरी टूट जाने की वजह से वह असफल रहा और लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के संबंध में कार चालक मो. हारुल ने बताया कि वे दिघल बैंक में कार्य करते है और इलाज के लिए कटिहार जा रहे थे। मौके पर पहुंचे मुफ्फसिल थाना के एसआई रामप्रकाश चौरसिया व पुलिस बल ने उक्त दोनों वाहन को जब्त कर थाना ले गए एवं घायल की स्थिति का जायजा लेने सदर अस्पताल गए।

X
Katihar News - five people injured in truck and car collision
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना