ऑटो चालकों की मनमानी से कुरसेला चौक एसएच 77 और एनएच पर 31 लगता है जाम

Katihar News - कुरसेला चौक से पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, नवगछिया के बसों का होता परिचालन कुरसेला चौक एसएच 77 तथा एनएच 31 पर इन...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Falka News - kursela chowk sh 77 and nh 31 jammed due to arbitrariness of auto drivers

कुरसेला चौक से पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, नवगछिया के बसों का होता परिचालन

कुरसेला चौक एसएच 77 तथा एनएच 31 पर इन दिनों ऑटो चालकों की मनमानी से आए दिन जाम की समस्या बढ़ती जा रही है। जिसके कारण वाहनों के आवागमन में कठिनाई हो जाती है। जाम की समस्या को लेकर लोगों को पैदल चलने में परेशानी झेलना पड़ता है। सड़क पर ही ऑटो खड़ी कर यात्री को उतारने चढ़ाने से सड़क जाम की स्थिति हमेशा बनी रहती है। जिसकी वजह से छोटी बड़ी दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है। सड़क पर ऑटो लगाने के कारण छोटी, बड़ी वाहनों को पास करने के लिए जगह कम पड़ जाती है। जिसके फलस्वरुप जाम लगना शुरू हो जाता है।

कुरसेला चौक से पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, नवगछिया के लिए दर्जनों बसों का आना-जाना लगा रहता है। इसके अलावे कुरसेला चौक से ही फलका ,पोठिया, टीकापट्टी रुपौली, बिरौली जाने के लिए बस और ऑटो आना-जाना लगा रहता है।

सड़क काफी व्यस्त रहने के वजह से वाहनों का आना-जाना अधिक होता है। नया चौक शिव मंदिर चौक के मोड़ पर बस लगना भी जाम को बढ़ावा देता है। पूर्णिया की तरफ जाने वाली सवारी बसों की मोड़ पर लगाकर यात्रियों को चढ़ाने से भी जाम लग जाती है।

स्कूल आने-जाने में होती है दिक्कत

छात्र -छात्राओं को साइकिल से स्कूल जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही साथ दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है। सड़क के दोनों किनारे ऑटो लगने से सड़क की चौड़ाई कम पड़ जाती है। पोठिया,फलका स्टैंड नहीं रहने के बावजूद भी सड़क के दोनों किनारे ऑटो लगाने से सड़क की चौड़ाई कम पड़ जाती है सड़क के दोनों किनारे दर्जनों ऑटो खड़ी रहती है जिससे आए दिन जाम लगने से आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। स्थानीय दुकानदारों तथा आम लोगो ने पुलिस प्रशासन से जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

अभियान चलाकर होगी कार्रवाई


शुक्रवार को कुरसेला चौक पर लगा जाम।

X
Falka News - kursela chowk sh 77 and nh 31 jammed due to arbitrariness of auto drivers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना