नीतीश ने वह किया जो लालू-राबड़ी नहीं : ललनजी

Katihar News - कटिहार विधानसभा का बूथ अध्यक्ष, सचिव एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शहर के कारगिल चौक पर...

Feb 15, 2020, 08:11 AM IST
Katihar News - nitish did what lalu rabri did not lalanji

कटिहार विधानसभा का बूथ अध्यक्ष, सचिव एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शहर के कारगिल चौक पर आयोजित की गई। इसके पूर्व सामूहिक रूप से दीप जलाकर कटिहार विधानसभा प्रशिक्षण कार्यशाला का उद्घाटन किया गया। जिला संगठन प्रभारी ललजी ने कार्यकर्ता सहित बूथ अध्यक्ष और सचिवों को टिप्स दिए कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वे अभी से लग जाएं।

नीतीश कुमार ने पंद्रह साल में जो काम किए हैं उसे हम आपको हर द्वार और घर तक पहुंचाना है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पंद्रह साल में नीतीश ने वह किया जो लालू राबड़ी की सरकार नहीं कर सकी। उन्होंंने कहा कि लोक शिकायत, फसल मैप, घर घर बिजली, बुजुर्गों को पेंशन, फसल बीमा योजना अनुदान, शिक्षा यह सरकार की उपलब्धि है और इसे हम कार्यकर्ताओं को घर तक पहुंचाना है।

2020 हमारा है

जिला जदयू संगठन प्रभारी ललजी ने कार्यकर्ताओं और बूथ अध्यक्ष सचिव से यह अपील की कि वे हर बूथ पर अपने मतदाताओं से संपर्क करें और उन्हें सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए 2020 हमारा है इसकी तैयारी में अभी से लग जाएं। इस अवसर पर प्रदेश संगठन प्रभारी कामाख्या नारयण सिंह, जदयू जिला अध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष शिवप्रकाश गड़ोदिया ने भी इस कार्यशाला को संबोधित किया और बूथ स्तर तक संगठन के मजबूती पर बल दिया।

जदयू के कटिहार विधानसभा के एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का उद्घाटन करते जदयू के नेतागण।

X
Katihar News - nitish did what lalu rabri did not lalanji
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना