उमस भरी गर्मी के बाद जाम की समस्या से हलकान हो रहे लोग

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:01 AM IST

Katihar News - शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क, नाला निर्माण व मरम्मति के कारण रोजाना जाम की समस्या आम हो रही है। एक तो उमस भरी गर्मी...

Katihar News - people getting scared of the problem of jam after the heat
शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क, नाला निर्माण व मरम्मति के कारण रोजाना जाम की समस्या आम हो रही है। एक तो उमस भरी गर्मी ऊपर से बाईक, ऑटो से निकलने वाले जहरीले धुएं के कारण प्रदूषण का लेबल भी बढ़ गया है। शुक्रवार की दोपहर 11 बजे जीआरपी चौक से शहीद चौक जाने में 20 मिनट का समय लग गया।

बताते हैं कि जाम की समस्या से निजात दिलाने में ट्रैफिक पुलिस के जवान भी कारगर साबित नहीं हो रहे। शहर में वन वे ट्रैफिक रूल को लागू किया गया था। लेकिन करीब चार महीने पूर्व से जाने वाली सड़क की मरम्मत के कारण आना जाना रूका रहा। जब इस सड़क की मरम्मत शहीद चौक तक की गई तो फिर इसके बाद लिंक किए जाने के कारण बांस बल्ले लगाकर अवरूद्ध किया गया। फलस्वरूप आरओबी से उतरने वाले वाहन बाएं की जगह दाएं अस्पताल सड़क होकर चलते हैं। लोगों का कहना है कि पथ एवं नाला निर्माण आवश्यक है। बावजूद इसके आने जाने वाले लोगों को परेशानी न हो। जाम की समस्या से लोग पिसते हैं। मौके पर पहुंचने वाली ट्रैफिक पुलिस भी जाम नहीं हटा पाती। ऐसे में शहर में छोटे बड़े वाहनों की पार्किंग व्यवस्था भी सुनिश्चित की जानी चाहिए।

X
Katihar News - people getting scared of the problem of jam after the heat
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543