समय से पहले गर्भवती का किया ऑपरेशन, हो गई मौत

Katihar News - नगर थाना के दुर्गास्थान चौक स्थित क्लीन एवं क्योर क्लीनिक में एक गर्भवती महिला की ऑपरेशन करने के बाद मौत होने पर...

Nov 11, 2019, 08:01 AM IST
नगर थाना के दुर्गास्थान चौक स्थित क्लीन एवं क्योर क्लीनिक में एक गर्भवती महिला की ऑपरेशन करने के बाद मौत होने पर परिजनों ने लापरवाही से मरीज का ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए नगर थाने में चिकित्सक दंपती पर केस दर्ज करवाया है।

शहर के मिरचाईबाड़ी निवासी पीड़ित मनोज सिंह ने नगर थाना में दिए आवेदन में दर्शाया कि गर्भवती होने के बाद पुत्री रिया सिंह को केयर एंड क्योर शिप्रा सिंह के क्लिनिक दुर्गास्थान में चेकअप कराया गया। चिकित्सक शिप्रा सिंह ने कई प्रकार की जांच कराए उसके बाद सारा रिपोर्ट नार्मल आने के बाद लगातार चेकअप कराने का निर्देश दिया। चिकित्सक के निर्देशानुसार समय अनुसार रिया चेकअप कराने पहुंचती रही। चिकित्सक की ओर से कराए गए जांच में अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के अनुसार डिलेवरी 15 जनवरी से 25 जनवरी के बीच होने की बात कही गई। लेकिन चिकित्सक दंपति 24 दिसंबर को साढ़े आठ माह में ही चिकित्सक दंपती ने उसे एडमिट कर उसका सीजर से डिलेवरी किया। ऑपरेशन के बाद रिया ने पुत्र को जन्म दिया। समय से पूर्व नवजात के होने पर उसकी भी स्थिति ठीक नहीं थी। ऑपरेशन के कुछ दिन बाद रिया को पीठ व पेट दर्द शुरू हो गया। पूर्णियां में जांच कराने के बाद जांच रिपोर्ट में सेपसीज नामक लाइलाज बीमारी से ग्रसित होने की बाद सामने आयी। कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गई। नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना