राइजिंग क्रिकेट ने न्यू इंडिया को 5 विकेट से हराया

Katihar News - डीएस कॉलेज मैदान में चल रहे स्व रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग ए के मैच में बुधवार को न्यू इंडिया...

Jan 23, 2020, 08:05 AM IST
Katihar News - rising cricket defeated new india by 5 wickets
डीएस कॉलेज मैदान में चल रहे स्व रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग ए के मैच में बुधवार को न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब एवं राइजिंग क्रिकेट क्लब के बीच मैच हुआ। न्यू इंडिया के कप्तान विशाल यादव ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू इंडिया ने 25 ओवर में 169/5 रन का बनाया। राइजिंग क्लब लक्ष्य की प्राप्ति 5 विकेट खोकर कर ली और 5 विकेट से मैच जीत लिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब ने बहुत शानदार तरीके से मैच को 5 विकेट से जीत कर अपने लीग सत्र का शानदार तरीके से समापन किया। इस प्रकार राइजिंग क्रिकेट क्लब ने 5 विकेट से इस मैच को जीत लिया।

राइजिंग और न्यू इंडिया क्रिकेट टीम के बीच खेला जा रहा मैच।

पहला सेमीफाइनल सन्नी व फ्रेंड्स क्रिकेट के बीच

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राइजिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान शाहबाज अंसारी को उनके नाबाद अर्धशतक के लिए दिया गया। कटिहार जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव तौसिफ अख्तर ने बताया कि पहला सेमीफाइनल सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी के बीच डीएस कॉलेज मैदान पर सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा।

संक्षिप्त स्कोर कार्ड

न्यू इंडिया क्लब 169/5




राइजिंग क्लब 170/5

शाहबाज़ अंसारी 63

वीरेंद्र कुमार 25

असफाक 18

X
Katihar News - rising cricket defeated new india by 5 wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना