जल्द बनेगी फलका की लक्ष्मीपुर मरंगी टोला से मुसहरी टोला की सड़क:पूनम

Katihar News - फलका प्रखंड के मोरसंडा पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर मरंगी टोला से मुसहरी टोला तक 2 किलोमीटर 800 मीटर का पीच सड़क और...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Falka News - road to mushari tola from lakshmipur marangi tola soon will be made poonam
फलका प्रखंड के मोरसंडा पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुर मरंगी टोला से मुसहरी टोला तक 2 किलोमीटर 800 मीटर का पीच सड़क और आबादी वाले क्षेत्र में ढलाई सड़क मुख्यमंत्री ग्राम सड़क संपर्क योजना के अंतर्गत कोढ़ा विधायक पूनम पासवान के प्रयास से जल्द ही मूर्त रूप लेने जा रहा है। आजादी के बाद से इस सड़क की स्थिति काफी जर्जर थी अभी हाल के दिनों में स्थानीय कुछ लोगों ने सड़क निर्माण नहीं होने पर विरोध किया था। लेकिन अब इसका निर्माण होगा। उन्होंने बताया कि इसका तीन तीन बार टेंडर हुआ है। लेकिन अब यह फिर सितंबर 2018 में इस सड़क का टेंडर हुआ जिसमें वहां के स्थानीय ऋतुराज चौधरी को यह काम मिला है।

लोकसभा चुनाव के कारण मामला अटका था

विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव आचार संहिता के वजह से मामला अटक गया। ग्रामीण कार्य विभाग की ओर से वर्क ऑर्डर नहीं मिलने के कारण काम प्रारंभ नहीं हो पाया है जल्द ही इस सड़क का निर्माण शुरू होगा। उन्होंने बताया कि आजादी के बाद से आज तक इस क्षेत्र में उतने सड़कों का निर्माण अब तक नहीं हुआ था। आगे भी कई महत्वपूर्ण सड़कों का निर्माण होना है वह प्रयासरत है । उन्होंने कहा कि डिघडी से आइटीबीपी सड़क और कोलासी हरदा सड़क का मामला विधानसभा के पटल पर रखा गया है विभागीय मंत्री और सरकार का जवाब आते ही वह अवगत कराएंगी। वही फलका हाट और कोढ़ा प्रखंड के गेडाबाडी हॉट के जीर्णोद्धार एवं आने-जाने के रास्ते शौचालय नाला निर्माण का मामला भी विधानसभा के पटल पर रखा गया है सरकार के द्वारा जवाब आते ही इस मामले का भी अवगत कराया जाएगा।

X
Falka News - road to mushari tola from lakshmipur marangi tola soon will be made poonam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना