एआईएसएम एसोसिएशन के आह्वान पर स्टेशन मास्टरों ने मनाया डिमांड डे

Katihar News - ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के आह्वान पर बुधवार को रेलमंडल में डिमांड डे मनाया गया। इस अवसर पर कटिहार आरआरआई...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Katihar News - station masters celebrate demand day at the call of aism association
ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के आह्वान पर बुधवार को रेलमंडल में डिमांड डे मनाया गया। इस अवसर पर कटिहार आरआरआई केबिन में क्षेत्रीय स्टेशनों के स्टेशन मास्टर जुटे तथा राष्ट्रव्यापी आह्वान को लेकर अपनी मांगें रखी। मौके पर स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के मंडल सचिव आकाश दीप ने बताया कि पूरे देश में रेलवे में कार्यरत स्टेशन मास्टर आज अपनी मांगों को लेकर काला बिल्ला लगाकर डयूटी कर रहे है।

एआईएसएमए के केन्द्रीय कार्यकारिणी के निर्देश पर 15 जनवरी को यह दिवस मनाया जाता है। जिसमें एसोसिएशन संगठन की एकजुटता के साथ लम्बित मांगों को भी रखती है। मौके पर स्टेशन मास्टर ने लेवल 9 का वेतनमान दिये जाने, सेफ्टी एवं तनाव भत्ता की स्वीकृति, 12 घंटे का रोस्टर समाप्त, नई पेंशन स्कीम को समाप्त करने, साप्ताहिक विश्राम की सुविधा, निजीकरण एवं आउटसोर्सिंग को बंद करने के साथ ही 15 प्रतिशत ग्रुप बी राजपत्रित श्रेणी में शामिल करने की मांग की। इस अवसर पर कटिहार मंडल के जीतेन्द्र जयसवाल, संदीप ठाकुर, संदीप कुमार, अविनाश ठाकुर, रतीश झा, फिराेज अहमद, बीडी महतो, मिथिलेश कुमार, अजीत झा, अलीरजा, तिलक यादव, मुकेश सावरनी, लक्खी कुमारी, राजेश रंजन, सुमन कुमार, राकेश कुमार, विकास पाठक, संजय कुमार, कुन्दन कुमार आदि स्टेशन मास्टर व रेल तकनीकी कर्मी भी उपस्थित थे।

डिमांड डे पर हाथ में काला बिल्ला लगाकर कार्य करते स्टेशन मास्टर।

X
Katihar News - station masters celebrate demand day at the call of aism association
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना