शिक्षकों की समस्याओं का जल्द होगा समाधान

Katihar News - पूर्णिया विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के प्रथम परिनियत अधिवेशन में नवगठित शिक्षक संघ की कार्यकारिणी की बैठक का...

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
पूर्णिया विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के प्रथम परिनियत अधिवेशन में नवगठित शिक्षक संघ की कार्यकारिणी की बैठक का अायोजन केबी झा कॉलेज में किया गया। बैठक की अध्यक्षता शिक्षक संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष डा मनोज कुमार सिंह के द्वारा किया गया। बैठक में सर्वप्रथम केबी झा कॉलेज के शिक्षक संघ की ओर से पूर्णिया विश्वविद्यालय में शिक्षक संघ को शुभकामना दिया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष डा मनोज कुमार सिंह ने बताया कि संघ की सक्रियता अौर एकता को बनाने और शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को जानने के उद्देश्य से इस बैठक का आयोजन किया गया। साथ ही बैठक में शिक्षकों से संबंधित कई समस्याओं के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। जिसमें प्रोन्नत शिक्षकों के वेतन निर्धारण प्रोन्नति से छुट गये शिक्षकों की प्रोन्नति प्रक्रिया प्रारंभ करने, वरीयता निर्धारण की विसंगतियों की दूर करने, अग्रवाल कमीशन और सिन्हा कमीशन से प्रभावित शिक्षकों की सुविधाओं को बहाल करने, सत्र 2018- 2019 के स्नातक प्रथम खंड की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन कार्य की पारिश्रमिक के भुगतान के लिए प्रयास गया।

बैठक में शामिल शिक्षक संघ के पदाधिकारी व अन्य शिक्षक।

कार्यकारिणी की बैठक जल्द

बैठक में विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के महासचिव डा विनोद कुमार औझा ने जल्द ही कार्यकारिणी की बैठक बुलाने संग्रहित समस्या का स्मार पत्र तैयार करने कुलपति से शिष्टाचार मुलाकात करने शिक्षक संघ के लिए कार्यालय की व्यवस्था करने सहित अन्य कार्यो का शीघ्र निपटारा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर केबी झा कॉलेज शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो प्रभुकांत झा, सचिव अतरनाथ पाठक, डा अनिल झा, डा विनोदानंद ठाकुर, प्रो प्रमोद कुमार ठाकुर, प्रो प्रभाष झा, डा प्रकाश कुमार झा, डा दिलीप कुमार यादव, प्रो मन्नान, डा विनय कुमार पाण्डेय, डा हरेंद्र कुमार सिंह, डा गोपाल कुमार सहित कई शिक्षक मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना