पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Katihar News Teachers Will Soon Solve The Problems

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षकों की समस्याओं का जल्द होगा समाधान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्णिया विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के प्रथम परिनियत अधिवेशन में नवगठित शिक्षक संघ की कार्यकारिणी की बैठक का अायोजन केबी झा कॉलेज में किया गया। बैठक की अध्यक्षता शिक्षक संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष डा मनोज कुमार सिंह के द्वारा किया गया। बैठक में सर्वप्रथम केबी झा कॉलेज के शिक्षक संघ की ओर से पूर्णिया विश्वविद्यालय में शिक्षक संघ को शुभकामना दिया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष डा मनोज कुमार सिंह ने बताया कि संघ की सक्रियता अौर एकता को बनाने और शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को जानने के उद्देश्य से इस बैठक का आयोजन किया गया। साथ ही बैठक में शिक्षकों से संबंधित कई समस्याओं के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। जिसमें प्रोन्नत शिक्षकों के वेतन निर्धारण प्रोन्नति से छुट गये शिक्षकों की प्रोन्नति प्रक्रिया प्रारंभ करने, वरीयता निर्धारण की विसंगतियों की दूर करने, अग्रवाल कमीशन और सिन्हा कमीशन से प्रभावित शिक्षकों की सुविधाओं को बहाल करने, सत्र 2018- 2019 के स्नातक प्रथम खंड की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन कार्य की पारिश्रमिक के भुगतान के लिए प्रयास गया।

बैठक में शामिल शिक्षक संघ के पदाधिकारी व अन्य शिक्षक।

कार्यकारिणी की बैठक जल्द

बैठक में विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के महासचिव डा विनोद कुमार औझा ने जल्द ही कार्यकारिणी की बैठक बुलाने संग्रहित समस्या का स्मार पत्र तैयार करने कुलपति से शिष्टाचार मुलाकात करने शिक्षक संघ के लिए कार्यालय की व्यवस्था करने सहित अन्य कार्यो का शीघ्र निपटारा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर केबी झा कॉलेज शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो प्रभुकांत झा, सचिव अतरनाथ पाठक, डा अनिल झा, डा विनोदानंद ठाकुर, प्रो प्रमोद कुमार ठाकुर, प्रो प्रभाष झा, डा प्रकाश कुमार झा, डा दिलीप कुमार यादव, प्रो मन्नान, डा विनय कुमार पाण्डेय, डा हरेंद्र कुमार सिंह, डा गोपाल कुमार सहित कई शिक्षक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser