चौक-चौराहों पर रोशनी की व्यवस्था करने की संस्था ने की बीडीओ से मांग

Katihar News - हसनगंज सामाजिक संस्था राम जानकी सेवा समिति के द्वारा शनिवार को प्रखंड में विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रखंड विकास...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:36 AM IST
Hasanganj News - the organization demanded the bdo to arrange the lights at the intersections
हसनगंज सामाजिक संस्था राम जानकी सेवा समिति के द्वारा शनिवार को प्रखंड में विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। बीडीओ को दिए ज्ञापन में कहा कि हसनगंज बाजार स्थित नियत टेंपो स्टैंड नही होने के कारण बाजार में कई जगह पर टेंपो पड़ाव से जाम की समस्या उत्पन्न होती रहती है।

प्रखंड के कई गांव ऐसे हैं जहां आवागमन के लिए उचित सड़क का निर्माण अब तक नहीं हो पाया है। चौक चौराहे में विकास मद की राशि से रोशनी की व्यवस्था की जाए। ई- किसान भवन बनने से 2 वर्ष बीत जाने के बाद ई किसान भवन में मिट्टी जांच उपकरण नहीं लग पाया है। इसके साथ ही पिछले कई दिनों पूर्व हुए लगातार बारिश के कारण क्षेत्र में जगह-जगह पर बारिश की जल जमाव होने के कारण महामारी फैलने का डर बना हुआ है।

जल जमाव वाले क्षेत्र में डीटीटी एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करने की मांग की। इस संदर्भ में बीडीओ मनीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि राम जानकी सेवा समिति के द्वारा सात विषयों पर प्रतिवेदन दिया गया है। जिसमें मुख्य रूप से समस्या संबंधित आवेदन दिया गया है सारी विषयों पर विचार करते हुए आश्वासन दिया गया की जल्द से संबंधित अधिकारी एवं कर्मियों से कराई जाएगी। मौके पर राम जानकी सेवा समिति के सचिव कृष्ण मोहन सिंह उर्फ कृष्णा सिंह राजपूत, सुबोध कुमार, हिमांशु कुमार, अजीत कुमार सिंह, निरहू कुमार, गुलशन साह आदि मौजूद थे।

शनिवार को बीडीओ को ज्ञापन सौंपते राम जानकी सेवा समिति के लोग।

X
Hasanganj News - the organization demanded the bdo to arrange the lights at the intersections
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना