लंबित वेतन भुगतान को लेकर सदर अस्पताल के कर्मियों में है आक्रोश

Katihar News - सदर अस्पताल में कर्मियों को पिछले कई माह से वेतन सहित अन्य सुविधा नहीं मिलने की वजह से उनके बीच आक्रोश पनप रहा है।...

Jan 16, 2020, 07:51 AM IST
Katihar News - there is anger among the personnel of sadar hospital for pending salary payment
सदर अस्पताल में कर्मियों को पिछले कई माह से वेतन सहित अन्य सुविधा नहीं मिलने की वजह से उनके बीच आक्रोश पनप रहा है। इसे लेकर सदर अस्पताल में स्थित संघ भवन में बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ की विशेष शाखा की महत्वपूर्ण बैठक की गई। विशेष शाखा के अध्यक्ष नागेंद्र सहनी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रस्ताव प्रस्तुत किया। बैठक में संघ से जुड़े स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा कि नवंबर 2019 से अब तक वेतन का भुगतान नहीं हुआ है। साथ ही कई तरह की लंबित राशि का भी बकाया है। कई कर्मियों ने कहा कि मार्गदर्शिका के विरुद्ध उन से काम लिया जा रहा है। स्वास्थ्य कर्मियों ने कई समस्याओं से अवगत कराते हुए उसके समाधान को लेकर पहल करने का आग्रह किया।

वेतन नहीं मिला तो किया जाएगा जोरदार विरोध- प्रदर्शन

बैठक में अध्यक्ष साहनी ने कहा कि अगर जल्द ही स्थानीय स्वास्थ्य प्रशासन लंबित वेतन सहित अन्य मांगों को पूरा नहीं किया तो कला बिल्ला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए दयानंद सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों को एकजुट होकर आंदोलन की रूपरेखा तय करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जब तक संगठित होकर आंदोलन नहीं करेंगे तब तक यह व्यवस्था सुनने वाली नहीं है। इस अवसर पर संघ के जिला मंत्री इसमें कृष्णानंद सिंह ने भी अपने विचार प्रकट किए।

X
Katihar News - there is anger among the personnel of sadar hospital for pending salary payment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना