साफ करने के नाम पर जेवर गायब करने वाले दो पकड़ाए

Katihar News - मनसाही मरंगी के बंदर टोला के एक गृहस्वामी के यहां संध्या दो युवक को चोरी करने के आरोप में पकड़ कर मनसाही पुलिस के...

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
मनसाही मरंगी के बंदर टोला के एक गृहस्वामी के यहां संध्या दो युवक को चोरी करने के आरोप में पकड़ कर मनसाही पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आरोपी युवक ठगी के नियत से गृहस्वामी मिट्ठू यादव के यहां पहुंचे और सोने के जेवर साफ करने की बातें कह कर सोना के जेवर पर अपनी हाथ साफ कर ली। दोनों ही ठग महिलाओं की आंखों में धूल झोंक ते हुए जेवर को बदल दिया और वहां से चलते बने। दोनों ही ठग कुछ दूर पहुंचे ही थे कि महिलाओं को अपनी जेवर बदलने का एहसास हुआ जिसके बाद महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया।

गृहस्वामी मिट्ठू यादव ने अपने आसपास के लोगों के साथ युवक को धर दबोचा और दोनो ही युवकों की जमकर पिटाई कर दी। दोनों आरोपी युवकों में चुन्नू साह कंटाकोश मनिहारी तथा रोशन कुमार दोगच्छी नवाबगंज का है। दोनों ठग को स्थानीय मुखिया शंकर यादव ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से मनसाही थाना को सूचित कर पुलिस के हवाले कर दिया। समाचार प्रेषण तक गृह स्वामी के तरफ से किसी प्रकार का कोई आवेदन आरोपी के खिलाफ नहीं दिया गया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना