‘संजय बताएं कि प्रवक्ता बनने के लिए कितना भुगतान किया’

Khagaria News - जदयू की राज्य परिषद सदस्य साधना देवी ने पार्टी के जिला प्रवक्ता संजय कुमार सिंह कुशवाहा के बयान पर पलटवार किया है।...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Khagaria News - 39sanjay tell how much he paid to become a spokesperson39
जदयू की राज्य परिषद सदस्य साधना देवी ने पार्टी के जिला प्रवक्ता संजय कुमार सिंह कुशवाहा के बयान पर पलटवार किया है। बुधवार को साधना देवी ने फिर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि मैं संजय सिंह से पूछना चाहती हूं कि उन्होंने 6500 रुपए देकर पूर्व में जिला संगठन में महामंत्री का पद हासिल किया था।

वर्तमान में जिला प्रवक्ता का पद उन्हें कितनी राशि का भुगतान करने के बाद मिला है यह भी उन्हें बताना चाहिए। दरअसल जिला जदयू में जारी घमासान के बीच साधना देवी ने चंद दिन पहले प्रेस वार्ता कर जिला कमेटी के आमंत्रित सदस्य से इस्तीफा देकर अपने मन की भड़ास निकाली थी। जिसके बाद जदयू प्रवक्ता संजय कुमार सिंह कुशवाहा ने उनके बयान का जवाब दिया था। इसके बाद साधना देवी ने फिर से पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि आज तक रांको गांव में संजय कुशवाहा को उनके समाज के लोग बहिष्कृत किए हुए हैं। उन्हें यह भी बताना चाहिए कि किस कारण से समाज के लोगों ने उनका बहिष्कार कर रखा है। जिनसे अपना घर नहीं संभलता वह दल को संभालने की बात कर रहे हैं। सत्ता के पीछे अपने काली करतूतों को पर्दा डालने की नीयत से मुझ पर प्रहार किया गया। ये व्यक्ति मुझे पार्टी की नीति और सिद्धांत का पाठ पढ़ा रहे हैं। इनके घर की कहानी खगड़िया जिलेवासियों को भी मालूम है। मैं एक महादलित महिला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू का भरोसेमंद कार्यकर्ता रही हूं।

X
Khagaria News - 39sanjay tell how much he paid to become a spokesperson39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना