एक दूसरे पक्ष पर मारपीट करने का आरोप, शिकायत

Khagaria News - चोढ़ली गांव के दो लोगों ने शुक्रवार को थानाध्यक्ष को आवेदन देकर एक दूसरे पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:45 AM IST
Beldaur News - allegations of assault on another party complaint
चोढ़ली गांव के दो लोगों ने शुक्रवार को थानाध्यक्ष को आवेदन देकर एक दूसरे पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में प्रथम पक्ष के चोढ़ली मुखिया के बेटा मो ऐजाज ने थानाध्यक्ष को अावेदन देकर गांव के मो वली एवं उसके साथियों पर बाइक की ठोकर लग जाने पर मारपीट कर घायल कर देने का आरोप लगाया है। सूचक के मुताबिक वह अपने नानी गांव तरौना से बाइक से अपने घर आ रहा था।

इसी क्रम में हाॅर्न देने के बाद भी आरोपी सड़क पर से नही हटा, जिस वजह से हल्की ठोकर लग गई। वहीं दूसरे पक्ष के आरोपित मो वली के पिता मो तौहिद ने पुलिस को आवेदन देकर मुखिया पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए अपने बेटे को घर से खींच कर अपने घर ले जाकर मारपीट कर बेहोश कर दिए जाने का आरोप लगाया है। घटना के कारणों में बताया गया है कि मुखिया का बेटा मो ऐजाज बाइक से जा रहा था। इसी क्रम में घटना स्थल के समीप उसके बाइक से मो. बली को ठोकर लग गई। जिससे विवाद बढ़ा एवं वली ने गुस्से में आकर मो ऐजाज को अगूंठी पहने हाथ से मार बैठा। जिससे उसके सिर के ललाट पर खरोंच आ गई एवं खून बहने लगा। इसी से नाराज उसके समर्थकों ने उसके बेटा को घर से जबरन खींच कर ले जाकर अपने घर पर जम कर मारपीट कर बेहोश कर दिया। आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Beldaur News - allegations of assault on another party complaint
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना