विज्ञापन

आरटीपीएस में गड़बड़ी नहीं बन रहे प्रमाण-पत्र

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:26 AM IST

Khagaria News - गोगरी अंचल के आरटीपीएस काउंटर में तकनीकी खराबी के कारण प्रमाण-पत्र नहीं बन रहे हैं। इस कारण छात्र-छात्राओं को...

Gogari News - certificate in the rtps not being disturbed
  • comment
गोगरी अंचल के आरटीपीएस काउंटर में तकनीकी खराबी के कारण प्रमाण-पत्र नहीं बन रहे हैं। इस कारण छात्र-छात्राओं को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। जानकारी के अनुसार आरटीपीएस काउंटर में डाटा एंट्री की गड़बड़ी हो गई है।

इसके चलते जातीय, आवासीय सहित अन्य प्रमाण-पत्र नहीं बन पा रहे हैं। वहीं दाखिल-खारिज सहित अन्य आवेदन भी नहीं हो पा रहे हैं। जिससे लोगों को रोज काउंटर से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा है। प्रमाण-पत्र नहीं बन पाने को लेकर लोगों में आक्रोश भी है।

वर्तमान में विद्यालयों में नामांकन के लिए आवासीय व आय प्रमाण-पत्र की आवश्यकता होती है। इसलिए इन प्रमाण-पत्राें के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ जुटती है। लेकिन तकनीकी खराबी के कारण अारटीपीएस काउंटर पर आवेदन नहीं लिये जा रहे हैं। वहीं पूर्व में दिए आवेदनों पर भी प्रमाण-पत्र नहीं बन रहे हैं। इससे छात्र-छात्रा काफी परेशान हैं। लोगों की मानें तो आरटीपीएस को लेकर अधिकारी उदासीन हैं।

यही कारण है कि आरटीपीएस काउंटर की यह दशा है। सीओ कुमार रविंद्रनाथ ने कहा कि आरटीपीएस में डेटाबेस गड़बड़ी हो गई है। इस कारण ऑनलाइन या अन्य आवेदन नहीं हो रहे हैं और प्रमाण-पत्र भी नहीं बन पा रहे। वैसे लोगों को मैनुअल प्रमाण-पत्र उपलब्ध कराए जा रहे हैं। जल्द ही खराबी दूर कर ली जाएगी।

X
Gogari News - certificate in the rtps not being disturbed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन