फतेहपुर गांव में चित्रगुप्त मूर्ति पूजनोत्सव के साथ होंगे कार्यक्रम

Khagaria News - रामुपर पंचायत अन्तर्गत फतेहपुर गांव में श्रीश्री 108 चित्रगुप्त महाराज के पूजनोत्सव पर पूजा समिति की ओर से तीन...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Gogari News - chitragupta murti to be organized in fatehpur village
रामुपर पंचायत अन्तर्गत फतेहपुर गांव में श्रीश्री 108 चित्रगुप्त महाराज के पूजनोत्सव पर पूजा समिति की ओर से तीन दिवसीय मेले का आयोजन होगा। पूजनोत्सव व मेले के आयोजन को लेकर शुक्रवार को पंचायत के मुखिया सह मेला समिति के अध्यक्ष कृष्णानंद यादव की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई।

बैठक में सर्वसम्मति से मेला को सफल बनाने के लिए मेला कमेटी का गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष के रूप में मुखिया कृष्णानंद यादव, उपाध्यक्ष सत्येन्द्र मिश्र, सचिव के रूप में भूतपूर्व सैनिक कमलकिशोर पंडित उर्फ नारायण पंडित, कोषाध्यक्ष के रूप में शंकर दयाल, उप कोषाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ झा, मेला मंत्री राजेश झा एवं रामपुकार सिंह, नाट्य निर्देशक सुरेन्द्र पंडित एवं सुरेन्द्र सिंह तथा उप निर्देशक के रूप में रंजीत आर्य एवं मिथुन कुमार को चुना गया।

वहीं मेला की सफलता के लिए सक्रिय सदस्य के रूप में जितेन्द्र पंडित, धीरज सिंह, भूषण सिंह कुशवाहा, विष्णुदेव पंडित, लाल किशोर सिंह अादि को चुना गया। मेला आयोजन को लेकर पूजा समिति के अध्यक्ष ने बताया कि 29 अक्टूबर को मूर्ति स्थापना के साथ तीन दिवसीय मेला आरंभ हो जाएगा।

आयोजित मेला में नाट्य मंचन, लोक नृत्य कार्यक्रम, स्कूली बच्चों का डांस प्रतियोगिता, जिलास्तरीय क्विज प्रतियोगिता, कवि सम्मेलन के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा। बैठक में डॉ मुकेश कुमार, अन्तर्यामी मिश्र, उपेंद्र मिश्र, बजरंगी सिंह, मिथुन कुमार, ब्रजेश कुमार, बीरबल कुमार, सुमित सिन्हा, तुषार कुमार, विशाल झा, राहुल मिश्रा आदि सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

X
Gogari News - chitragupta murti to be organized in fatehpur village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना