डीसीसी गोगरी ने रॉयल क्रिकेट क्लब को हराया

Khagaria News - खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में बुधवार का मैच डीसीसी गोगरी जमालपुर और रॉयल...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Khagaria News - dcc gogari defeated royal cricket club
खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में बुधवार का मैच डीसीसी गोगरी जमालपुर और रॉयल क्रिकेट क्लब बहादुरपुर के बीच खेला गया। इस मैच में डीसीसी गोगरी जमालपुर ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हरा दिया। रॉयल क्रिकेट क्लब बहादुरपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 26.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन का स्कोर खड़ा किया।

इसमें राजा विशाल ने सर्वाधिक 70 रन बनाए। हेमंत कुमार ने 17 रन का योगदान दिया। वहीं डीसीसी गोगरी जमालपुर की तरफ से गेंदबाज आर्यन देव ने 6 ओवर में सर्वाधिक 4 विकेट अपने नाम किए। कुंदन निषाद ने 6 ओवर में 2 विकेट, रजनीश ने 4 ओवर में दो विकेट और निखिल ने 3.2 ओवर में एक विकेट अपने नाम किए।

130 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीसी गोगरी की टीम ने कुल 20.4 ओवर पर 2 विकेट के नुकसान पर इस मैच को जीत लिया। डीसीसी गोगरी के तरफ से सर्वाधिक रन बल्लेबाज राहुल और सौरव ने बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने 41-41 रन बनाए। वहीं कुंदन निषाद ने 28 रनों का योगदान दिया। रॉयल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए गेंदबाज राजेश और इम्तियाज ने 1-1 विकेट झटके। मैच के मुख्य निर्णायक करमवीर कुमार और संदीप कुमार थे। स्कोरर की भूमिका करुण कोहली ने निभाई। मौके पर पूर्व हेमन ट्रॉफी खिलाड़ी विजय रंजन, इंजीनियर उमेश कुमार और रमेश कुमार मौजूद थे।

मैच के बाद जीत का जश्न मनाते डीडीसी गोगरी जमालपुर के खिलाड़ी।

X
Khagaria News - dcc gogari defeated royal cricket club
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना