तीन महीने बाद भी बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिल सकी मुअावजे की राशि

Khagaria News - तीन माह पहले जिले के विभिन्न हिस्सों में आई बाढ़ के बाद सरकार की ओर से सभी बाढ़ पीड़ितों को 15 दिनों के अंदर बाढ़ राहत...

Dec 11, 2019, 07:25 AM IST
Gogari News - even after three months flood victims could not get compensation
तीन माह पहले जिले के विभिन्न हिस्सों में आई बाढ़ के बाद सरकार की ओर से सभी बाढ़ पीड़ितों को 15 दिनों के अंदर बाढ़ राहत राशि उपलब्ध कराने की घोषणा की गई थी। लेकिन तीन माह बीत जाने के बाद भी गोगरी अनुमंडल के 75 फीसदी बाढ़ पीड़ितों को राशि मुहैया नहीं कराई गई है।

गोगरी प्रखंड के रामपुर के सरपंच नूर आलम ने मंगलवार को जिलाधिकारी अनिरूद्ध कुमार से मुलाकात कर बाढ़ पीड़ितों को राशि उपलब्ध कराने की मांग की है। सरपंच ने कहा कि दस दिनों के अंदर यदि सभी बाढ़ पीड़ितों के बैंक खाता में राशि नहीं भेजी गई तो इसके लिए आंदोलन किया जाएगा। गोगरी प्रखंड के रामपुर, बौरना, गोगरी, शारदा नग, इटहरी सहित कई गांव के लाेग बाढ़ से प्रभावित हैं। विस्थापित परिवारों को 15 दिन के अंदर 6- 6 हजार रुपए की अार्थिक मदद की घाेषणा की गई थी। रामपुर पंचायत सहित कई गांव के 75 फीसदी बाढ़ पीड़ितों को राशि नहीं मिली है। गौरतलब है कि बाढ़ राहत राशि मुहैया कराने के लिए पिछले माह सरपंच मो. ़नूर आलम की अगुवाई में शिष्टमंडल ने गोगरी एसडीओ को ज्ञापन सौंपा था।एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल ने 15 दिनों के अंदर राशि भुगतान करने का आश्वासन दिया।

डीएम को आवेदन सौंपते सरपंच नूर आलम।

X
Gogari News - even after three months flood victims could not get compensation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना