जेल में विचाराधीन कैदी मौत की अफवाह पर परिजनों ने थाने पर पहुंच किया हंगामा

Khagaria News - जेल में बंद विचाराधीन कैदी की मौत की अफवाह पर शुक्रवार को उसके परिजन बेलदौर थाने पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। मामले...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:45 AM IST
Beldaur News - family ruckus reached the police station on the rumor of the prisoner39s undertrial death
जेल में बंद विचाराधीन कैदी की मौत की अफवाह पर शुक्रवार को उसके परिजन बेलदौर थाने पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। मामले की जानकारी पर पुलिस ने इसकी जांच करवाई तो मामला झूठा निकला। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। जानकारी के मुताबिक पचौत गांव निवासी राजनीति चौधरी को पुलिस ने गत 10 सितंबर की देर रात चक्रमणियां गांव से नशे की हालत में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

थाने पर हंगामा करने पहुंचे परिजनों के मुताबिक गिरफ्तारी के पूर्व चक्रमणियां के ग्रामीणों ने चोर-चोर का शोर मचाकर उसकी जमकर पिटाई की थी और उसके हाथ-पैर बांधकर पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर उसे अपने गिरफ्तार करते हुए मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। शुक्रवार के सवेरे किसी ने उसके परिजनों को उसकी जेल में ही मौत हो जाने की बात कह दी। इससे नाराज परिजन एवं ग्रामीण थाने पर पहुंच कर हंगामा मचाने लगे। लेकिन मौत की झूठी खबर मिलने पर वे शांत होकर लौट गए।

X
Beldaur News - family ruckus reached the police station on the rumor of the prisoner39s undertrial death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना