पत्रकार से मारपीट व िछनतई विरोध करने पर की फायरिंग

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:21 AM IST

Khagaria News - थाना क्षेत्र के अपराधी इन दिनों पत्रकारों के साथ मारपीट, गाली-गलौज व छिनतई को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी इतने बेलगाम...

Mansi News - firing on journalist39s assault and fierce opposition
थाना क्षेत्र के अपराधी इन दिनों पत्रकारों के साथ मारपीट, गाली-गलौज व छिनतई को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी इतने बेलगाम हो गए हैं कि उनके सामने कानून व्यवस्था भी चरमरा गई है।

अपराधी कानून को अपने हाथ में लेकर आम आवाम सहित पत्रकारों को भी निशाना बना रहा है। जिसका परिणाम गुरुवार की रात में सामने आया जब पत्रकार सतीश कुमार से मारपीट व छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया। सतीश कुमार समाचार संकलन करके लौट रहे थे। उसी वक्त अपराधी ने सतीश को जान से मारने की धमकी दी और उसने थ्री नट के बट से मारपीट की और भला-बुरा कह हवाई फायरिंग कर छिनतई की घटना को भी अंजाम दिया।

सतीश ने मानसी थाने में आवेदन देकर बलहा बाजार निवासी बदमाश छरपन यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की बात बताई है। सतीश ने बताया की पुलिस को वारदात के बारे में रात में ही सूचना देने के बाद भी मानसी पुलिस ने घटनास्थल पर नहीं पहुंची। एक सप्ताह पूर्व भी पत्रकार सह सामाजिक कार्यकर्ता सिकन्दर आजाद वक्त पर भी मानसी थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया।

X
Mansi News - firing on journalist39s assault and fierce opposition
COMMENT